BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम
BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले को सिर्फ दो हफ्ते ही रह गए हैं । इसके अलावा अभी घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं । और सबकी निगाहें इस बार के विनर पर टिकी हैं । इस सीजन को बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन बताया जा रहा है ।वही दर्शक शहनाज, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को विनर बनते देखना चाहते हैं । वही तीनों की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है । वही इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान ने शेफाली जरीवाला को घर से बेघर कर दिया था । इसके अलावा इस एपिसोड में सलामन खान ने एक कंटेस्टेंट के विनर बनने का इशारा भी दे दिया है। वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक लग्जरी बजट टास्क करवाया । 

इस दौरान शहनाज को कंफेशन रूम में भेज दिया गया । वहीं घरवालों से कहा कि शहनाज से जो सवाल पूछे जाएंगे उसका जवाब घरवाले भी देंगे । यदि शहनाज और घरवालों के जवाब एक ही हुए तो उन्हें लग्जरी बजट आइटम मिल सकता है । इस एपिसोड में सलामन खान ने एक कंटेस्टेंट के विनर बनने का इशारा भी दे दिया जा रहा है । वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक लग्जरी बजट टास्क करवाया । इस दौरान शहनाज को कंफेशन रूम में भेज दिया गया । वहीं घरवालों से कहा कि शहनाज से जो सवाल पूछे जाएंगे उसका जवाब घरवाले भी देंगे । अगर शहनाज और घरवालों के जवाब एक ही हुए तो उन्हें लग्जरी बजट आइटम मिल सकता है ।इस एपिसोड में सलामन खान ने एक कंटेस्टेंट के विनर बनने का इशारा भी दे दिया । 

वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक लग्जरी बजट टास्क करवाया । इस दौरान शहनाज को कंफेशन रूम में भेज दिया गया । इसके साथ ही घरवालों से कहा कि शहनाज से जो सवाल पूछे जाएंगे उसका जवाब घरवाले भी देंगे । यदि शहनाज और घरवालों के जवाब एक ही हुए तो उन्हें लग्जरी बजट आइटम मिल सकता है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में घर से शेफाली बाहर आई हैं । उन्होंने सना के बारे में कहा, 'वो बहुत बड़ी गेमर है । फेक है । इसके अलावा क्यूटनेस की आड़ में वो लोगों का फायदा उठाती है ।वही  वो उस वक्त पाला बदल लेती है जब उसके दोस्तों को उसकी जरूरत होती है । इसके अलावा अब वो आसिम की टीम का साथ दे रही है लेकिन मुझे लगता है कि उसका ये मूव बहुत बड़ा फ्लॉप साबित होगा । उसने सिद्धार्थ का भी दिल दुखाया है ।'

बेटी की आत्महत्या के दो दिन बाद मां का बयान, सेजल शर्मा जुडी यह बात आयी सामने

BB13: वरुण ने सिद्धार्थ-असीम की करी तारीफ, सलमान ने बताया दोनों को मेंटल

BB13: देवोलीना भट्टाचार्जी फिर से शो में करेंगी एंट्री, ये होगा नया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -