BB13: वरुण ने सिद्धार्थ-असीम की करी तारीफ, सलमान ने बताया दोनों को मेंटल
BB13: वरुण ने सिद्धार्थ-असीम की करी तारीफ, सलमान ने बताया दोनों को मेंटल
Share:

बिग बॉस में बीते वीकेंड का वार में स्ट्रीट डांसर 3D की टीम फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची थी. अभिनेता वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा के आने से सलमान खान के शो पर काफी धमाल मचा. बिग बॉस के सेट पर आए वरुण धवन शो के दो कंटेस्टेंट्स को पहले से जानते हैं. यहां बात हो रही है असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की. जी हां, वरुण दोनों को जानते है.

बता दें वरुण धवन, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को पहले से जानते हैं. वे दोनों के साथ फिल्म में काम कर चुके हैं. बिग बॉस में वरुण धवन ने कहा कि सिद्धार्थ और असीम उनके अच्छे दोस्त हैं. स्टेज पर दोनों की तारीफ करते हुए वरुण ने कहा असीम और सिद्धार्थ काफी जेंटल हैं. लेकिन सलमान खान वरुण की बात से सहमत नहीं दिखे और दबंग खान ने असीम-सिद्धार्थ को मेंटल बताया. सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए वरुण धवन ने कहा- मैं असीम-सिद्धार्थ का दोस्त हूं. मैंने सलमान भाई को कहा था कि जितने भी लोगों के साथ मैंने काम किया है सिद्धार्थ उनमें काफी जेंटल और केयरिंग है. फिल्म के दौरान जब हम भीड़ में जाते थे तो सिद्धार्थ काफी प्रोटेक्टिव रहते थे. वे मुझे और आलिया को घेर लेते थे. वरुण धवन ने सिद्धार्थ को अच्छा कॉमेडियन भी बताया.

बाद में स्टेज पर सलमान खान संग बातचीत में जब वरुण सिद्धार्थ-असीम को जेंटल-स्वीट बता रहे थे तो सलमान ने दोनों कंटेस्टेंट्स को मेंटल बता दिया. सलमान ने कहा- ये दोनों शो में मेंटल ज्यादा लग रहे हैं. फिर वरुण ने कहा कि वे दोनों रियल लाइफ में ऐसे नहीं हैं. जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस में असीम-सिद्धार्थ के लड़ाई-झगड़े सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं. दोनों को लड़ाई के दौरान हदें पार करने पर सलमान खान और बिग बॉस से डांट पड़ चुकी है.

बेघर होते ही असीम पर भड़कीं शेफाली, कहा- 'बाहर निकलकर बहुत से लोगों से पीटने वाला है...'

गैंग संग पूल पार्टी करती नजर आई सनाया ईरानी, हॉट लुक में दिखा अलग अंदाज़

BB13: शहनाज और असीम रियाज के बदलते रिश्तों से सिद्धार्थ हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #OurPrideSid

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -