बेटी की आत्महत्या के दो दिन बाद मां का बयान, सेजल शर्मा जुडी यह बात आयी सामने
बेटी की आत्महत्या के दो दिन बाद मां का बयान, सेजल शर्मा जुडी यह बात आयी सामने
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सेजल शर्मा का उदयपुर में परिवार की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया है । इसके अलावा सेजल ने 24 जनवरी को खुदकुशी कर ली थी। घटना स्थल से पुलिस को सेजल का सुसाइड नोट भी मिला था। वही इस नोट में उन्होंने अपनी खुदकुशी का कारण निजी बताया जा रहा है। इसके साथ ही सेजल की आत्महत्या करने के बाद उनकी मां का पहला बयान आया है। सेजल की सुसाइड की खबर आने के बाद कहा जा रहा था कि वह तनाव में थीं जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया था । इस मामले पर उनकी मां ने प्रतिक्रिया दी है। जैसा की खबरों से जानकारी मिली है की सेजल की मां ने डिप्रेशन की बात से इनकार करते हुए कहा- 'उसे लीड रोल मिल गया था। इसके बाद ऐसा क्या हो गया जिससे मौत को गले लगा लिया।' सेजल के परिवार में माता-पिता के अलावा दो और भाई बहन हैं। 

सेजल मूल रूप से उदयपुर की रहने वाली हैं और मुंबई कुछ साल पहले ही आई थीं। टीवी इंडस्ट्री में पहला ब्रेक उन्हें 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल से मिला था । इस सीरियल में उनके साथ मुख्य भूमिका में जैस्मिन भसीन थीं। जैस्मिन ने सेजल की आत्महत्या की खबर मिलते ही पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वही जैस्मिन ने सेजल के साथ सेट की एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे के गले लगी हुई हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था- 'मैं बहुत हैरान और डिस्टर्ब हूं क्योंकि सेजल हमेशा खुश रहने वाली लड़की थी। हम दोनों का बॉन्ड बहुत अच्छा था। 

इसके अलावा मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। ये बहुत बुरा है। मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। काश ऐसा न होता।' जैस्मिन के अलावा सेजल के एक और करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है। वही निर्भय ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए कहा- 'अपने पिता के खराब स्वास्थ्य को लेकर सेजल तनाव में थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज कर मिलने को कहा।इसके साथ ही उसने बताया कि वह उदयपुर जा रही है। मैंने इसका कारण पूछा तो वो बोली कि उसके पिता को हार्ट अटैक आया है। सेजल के पिता काफी समय से अस्वस्थ थे। ऐसे में वह कैंसर से पीड़ित थे। वही हार्ट अटैक की खबर ने उसे हिलाकर रख दिया होगा। मैं उससे अपटेड लेता रहा। उसने कहा था कि पिता की हालत में सुधार हो रहा है। सब ठीक नहीं था और, फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया।'

बेघर होते ही असीम पर भड़कीं शेफाली, कहा- 'बाहर निकलकर बहुत से लोगों से पीटने वाला है...'

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा मरने के बाद वापस करेगी एंट्री, कोमोलिका का करेंगी पर्दाफाश

गैंग संग पूल पार्टी करती नजर आई सनाया ईरानी, हॉट लुक में दिखा अलग अंदाज़ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -