BB13: देवोलीना भट्टाचार्जी फिर से शो में करेंगी एंट्री, ये होगा नया ट्विस्ट
BB13: देवोलीना भट्टाचार्जी फिर से शो में करेंगी एंट्री, ये होगा नया ट्विस्ट
Share:

बिग बॉस के इस बार के टेढ़े सीजन में आखिरी हफ्तों में भी काफी ट्विस्ट्स एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अब शो में घरवालों को सपोर्ट करने के लिए उनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स एंट्री करने वाले हैं. फैन्स ये देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि घर में नए लोगों के आने से शो में क्या धमाल देखने को मिलेगा. नई रिपोर्ट्स की मानें तो कंटेस्टेंट्स के घरवालों के साथ सीजन 13 की एक्स कंटेस्टेंट्स देवोलीना भट्टाचार्जी भी एक बार फिर से शो में एंट्री करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देवोलीना बिग बॉस के घर में अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर से एंट्री करेंगी.

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बार देवोलीना सिर्फ 4 दिन के लिए घर में रहेंगी. सूत्रों ने बताया कि चैनल देवोलीना को शो में लेने के लिए काफी उत्सुक था. इसलिए चैनल ने देवोलीना को रश्मि की फैमिली की जगह शो में एंट्री करने के लिए अप्रोच किया है. इसके लिए उन्हें काफी बड़ा अमाउंट भी दिया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि चोट लगने की वजह से देवोलीना को शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था, जिससे उनके फैन्स काफी निराश हुए थे. लेकिन देवोलीना को दोबारा से घर में देखकर उनके फैन्स को काफी खुशी होगी.

शो के प्रोमो में दिखाया गया कि असीम को सपोर्ट करने हिमांशी खुराना एक बार फिर घर में एंट्री करेंगी. सिद्धार्थ को सपोर्ट करने मास्टरमाइंड विकास गुप्ता आएंगे. आरती को सपोर्ट करने उनकी भाभी कश्मीरा शाह और शहनाज के भाई शहबाज अपनी बहन को सपोर्ट करने शो में शिरकत करेंगे.

बेघर होते ही असीम पर भड़कीं शेफाली, कहा- 'बाहर निकलकर बहुत से लोगों से पीटने वाला है...'

BB13: शहनाज और असीम रियाज के बदलते रिश्तों से सिद्धार्थ हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #OurPrideSid

BB13 : घर से निकलते ही शेफाली ने पारस की खोली पोल, आकांक्षा को लेकर कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -