जानिये आखिर क्यों एआईएम पर भड़की रश्मि देसाई की माँ, फिनाले से पहले क्या हुआ ऐसा
जानिये आखिर क्यों एआईएम पर भड़की रश्मि देसाई की माँ, फिनाले से पहले क्या हुआ ऐसा
Share:

 बीते दिनों पहले हिमांशी खुराना  बिग बॉस 13  के घर में असीम रियाज का कनेक्शन बनकर घर में दाखिल हुई थी। वही इसके बाद सलमान खान और बिग बॉस के मना करने के बाद भी उन्होंने बाहर की बातें घर में की थी।इसके अलावा जी हां, हम अरहान खान और रश्मि देसाई के रिलेशनशिप को लेकर ही बातें कर रहे हैं। पिछले हफ्ते लिविंग एरिया में विशाल आदित्य सिंह  और असीम रियाज के सामने हिमांशी खुरना ने कहा था कि "अरहान खान ने रोया था मेरे सामने और कैसे उसने मेरे बाहर जाते ही सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती कर ली है। वही " अरहान खान को लेकर की गई बातों पर हिमांशी खुराना का सपोर्ट असीम रियाज  ने किया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की असीम के इसी बर्ताव को देखते हुए रश्मि देसाई  की मां रसीला देसाई उनसे काफी नाराज है। वही रश्मि देसाई की मां रसीला ने कहा है कि "हिमांशी ने जो भी कहा और जिस तरह से उसने कहा, मुझे यह पसंद नहीं आया। मैं काफी हर्ट हूं। वही असीम को अपनी गर्लफ्रेंड का भी सपोर्ट करना था। उसके पास कोई ऑप्शन नहीं था। परन्तु मुझे अभी भी लगता है कि उसे रश्मि का समर्थन करना चाहिए था। लेकिन वैसे भी। मुझे खुशी है कि वे दोस्त हैं।"

इसके अलावा वीकेंड का वार पर सलमान खान  ने भी बाहर की बातें घर में करने को लेकर उनकी क्लास भी लगे थी। इसके अलावा सिर्फ इतना ही नहीं सलमान खान ने सभी घरवालों के सामने जो भी बाते हिमांशी ने विशाल और असीम के सामने की थी उसका विडियो दिखाया था। वही सलमान खान द्वारा रश्मि देसाई को सपोर्ट के लिए उनकी मां ने सलमान का शुक्रिया ऐडा करते हुए कहा "यह ऐसा समय था| वही जब मैं अपनी बेटी का सपोर्ट करने के लिए घर में रहना चाहती थी। लेकिन मुझे खुशी है कि सलमान सर ने उनकी तरफ खड़े होकर उनका मार्गदर्शन किया है । वही उन्होंने उसका उचित मार्गदर्शन किया और मैं पूरे दिल से उनका धन्यवाद करती हूं।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय

अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट

BB13 : दोस्त ने बताया पारस गर्लफ्रेंड आकांक्षा को नहीं करना चाहते थे डेट, जानिये क्या थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -