Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। इसके अलावा बीते दिनों ही लव-कुश की वजह से त्रिशा का बुरा हाल हो चुका है और ऐसे में खुद को बचाने के लिए दोनों तमाम कोशिशें करते हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा उनकी कोशिशें ज्यादा दिनों तक काम नहीं करने वाली है। वही एक मीडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो जल्द ही दोनों का पर्दाफाश भी होने वाला है। वही जी हां जल्द ही नायरा और कार्तिक को लव-कुश के खिलाफ ठोस सबूत मिलने वाले है।

वही  नायरा  और कार्तिक त्रिशा को घर वापस ला चुके है और अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जा सकता है कि त्रिशा अपने गुनगाहरों के बारे में कायरा को इशारा भी देगी। इसके अलावा नायरा  और कार्तिक इशारों-इशारों में त्रिशा से पूछेंगे कि आखिर उसकी ये हालत किन लोगों की वजह से हुई है? वही त्रिशा इशारे में ही बताएगी कि उसके गुनहगार का नाम एल से शुरु होता है। इसके अलावा नायरा  और कार्तिक गहराई से इस बारे में तहकीकात नहीं करेंगे और ऐसे में हो सकता है कि वह किसी गलत इंसान को आड़ों हाथ ले लें। 

वही नायरा  और कार्तिक  को त्रिशा के अलावा इन दिनों इस बात की भी चिंता खाए जा रही है कि कैरव दिन पर दिन जिद्दी होता जा रहा है। बीते दिनों ही नायरा और कार्तिक ने एक-दूसरे से वादा भी किया है कि वह कैरव  का पूरा-पूरा ध्यान रखेंगे। आपकी जानकारी के लिए  बता दें की ये तो सदियों से चला आ रहा है....और इस बार भी त्रिशा की वजह से नायरा  और कार्तिक का आमना-सामना दादी से होगा। असल में दादी  को लगता है कि त्रिशा की वजह से समाज में उनके परिवार का नाम खराब होगा और ऐसे में वह नहीं चाहती है कि त्रिशा गोयनका हाउस में रहे।

BB13 : दोस्त ने बताया पारस गर्लफ्रेंड आकांक्षा को नहीं करना चाहते थे डेट, जानिये क्या थी वजह

BB13 : भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु शो में इस ​​दिग्गज अभिनेता से करेंगे मुलाकात

BB13 : विशाल ने ब्रेकअप पर उगला सच!, मधुरिमा का हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -