अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट
अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और उनकी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा अपने रिलेशनश‍िप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वही इस बार मायरा अपनी एक फोटो को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं. असल में , मायरा ने रोज डे के मौके पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को रोज डे विश किया है. वही उनकी यह टॉपलेस फोटो चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा फोटो देख फैंस हैरान भी हैं.वही मायरा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीठ दिखाते हुए एक टॉपलेस फोटो साझा की है. इसके साथ ही फोटो में मायरा ब्लू डेनिम पहनकर अपनी पीठ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

इसके अलावा उन्होंने फोटो के साथ ही फैंस को रोज डे विश किया है. उनकी इस फोटो पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वही एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- यह सबसे हॉटेस्ट रोज है जिसे आज तक नहीं देखा है . एक फैन ने लिखा- अध्ययन सुमन के लिए अच्छा तोहफा है, आप सच में रेड रोज की तरह हैं. वहीं कुछ फैंस ने गॉर्जियस, अमेजिंग, बहुत सुंदर जैसे कमेंट्स किए हैं. इसके अलावा मायरा की इस फोटो को कुछ ही घंटों में 39 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

बीते दिनों मायरा और अध्ययन सुमन की एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुई थी. वही इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी. चर्चा यह भी थी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. इसके अलावा अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा के रिलेशन की बात करें तो दोनों कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वही गणेश चतुर्थी पर मायरा ने अध्ययन और उनकी फैमिली के साथ त्यौहार मनाया था. वही मायरा मिश्रा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं. मायरा मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इसके साथ ही वे स्प्ल‍िट्सविला 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Maera Mishra (@maeramishra) on

BB13 : दोस्त ने बताया पारस गर्लफ्रेंड आकांक्षा को नहीं करना चाहते थे डेट, जानिये क्या थी वजह

BB13 : भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु शो में इस ​​दिग्गज अभिनेता से करेंगे मुलाकात

BB13 : विशाल ने ब्रेकअप पर उगला सच!, मधुरिमा का हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -