BB13 : दोस्त ने बताया पारस गर्लफ्रेंड आकांक्षा को नहीं करना चाहते थे डेट, जानिये क्या थी वजह
BB13 : दोस्त ने बताया पारस गर्लफ्रेंड आकांक्षा को नहीं करना चाहते थे डेट, जानिये क्या थी वजह
Share:

 टीवी का जाना माना शो बिगबॉस 13 के कंटेस्टंट पारस छाबड़ा के पुराने बेस्ट फ्रेंड देव बनर्जी ने पारस और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बारे में कई खुलासे किए हैं। इसकी अलावा देव बनर्जी की मानें तो पारस छाबड़ा अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से रिश्ता खत्म करना चाहते थे वही क्योंकि वे बेहद डॉमिनेटिंग हैं। वहीं बिग बॉस की बात करें तो घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बारे में खूब बातें हो रही हैं। इसके अलावा यहां तक की होस्ट सलमान खान ने भी पारस छाबड़ा से पूछ लिया था कि आखिर उनके और माहिरा शर्मा के बीच क्या चल रहा है।

इसके अलावा आकांक्षा पुरी ने भी पूरे सीजन बिग बॉस पर नजरें टिकाए रखीं है। यहां तक कि उन्होंने एक बार यहां तक कह दिया था कि अब वे सम्मान के साथ (पारस के रिश्ते से) निकल जाना चाहती हैं। इसके अलावा पारस छाबड़ा ने भी कई बार शो में हिंट दिया कि वे भी आकांक्षा पुरी के साथ खुश नहीं हैं।इसके अलावा  उन्होंने यह भी कहा था कि शो से बाहर आने के बाद वह चीजें साफ कर सकते है । एक मीडिया रिपोर्टर के बातचीत में देव बनर्जी ने कहा है कि जब वह पारस के करीब थे, तब पारस ने उनसे आकांक्षा पुरी को लेकर कई बातें कही थीं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पारस ने कहा था कि वह आकांक्षा के साथ खुश नहीं हैं और वे रिश्ता बहुत पहले ही खत्म करना चाहते थे। वही देव ने कहा, पारस ने एक बार यह भी कहा था कि वह आकांक्षा पुरी को डेट नहीं कर सकते हैं क्योंकि वे बेहद डॉमिनेटिंग हैं। फिलहाल जब इस बारे में आकांक्षा पुरी से बात की गई तो उन्होंने कहा, कौन देव बनर्जी। वह देव बनर्जी को ठीक से जानती तक नहीं तो वह उनकी बात पर प्रतिक्रिया क्यों देंगी।  बिग बॉस ग्रैंड फिनाले की बात करें तो यह 15 फरवरी को हो सकता है । अब तक सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह ट्रॉफी की दौड़ में बने हुए हैं। 

BB13 : भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु शो में इस ​​दिग्गज अभिनेता से करेंगे मुलाकात

BB13 : विशाल ने ब्रेकअप पर उगला सच!, मधुरिमा का हुआ पर्दाफाश

BB13 : एक साथ दो कंटेस्‍टेंट होंगे बाहर!, इस शख्स का इविक्‍ट होना तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -