Bigg Boss 13: सलमान के सामने सिद्धार्थ को पीटने के लिए रश्मि उतारने लगीं जूते, बाद में दिया ये रिएक्शन
Bigg Boss 13: सलमान के सामने सिद्धार्थ को पीटने के लिए रश्मि उतारने लगीं जूते, बाद में दिया ये रिएक्शन
Share:

बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार में सलमान के सामने भी रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर लड़ाई हुई . सलमान खान के सामने भी दोनों ने एक-दूसरे को नहीं बख्शा . रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को कई बार गालियां भी दीं . रश्मि देसाई इस बात से नाराज थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें बार-बार ऐसी लड़की क्यों कह रहे हैं . इस बात को लेकर रश्मि सिद्धार्थ के पीछे पड़ी रही. सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा कि आपके हिसाब से ऐसी लड़की का क्या मतलब है . जब सिद्धार्थ बताने लगे कि रश्मि देसाई पीठ पीछे बात करती हैं, झूठी बातें बोलती हैं, बेवज मुद्दा बनाती हैं, तो वो भड़क गईं . इस पर रश्मि ने सलमान से कहा कि सर अभी भी ये सही बात नहीं बोल रहा है . बार बार ये ऐसी लड़की ही बोल रहा हैं. 

साथ ही रश्मि ने बताया कि सिद्धार्थ ने उनसे कहा था कि तेरे जैसी लड़कियों को मैंने घर में लेना बंद कर दिया है . इस लाइन का मतलब क्या था . रश्मि रोती हैं और चीख-चीख कर बोलती रहती हैं . वहीं सिद्धार्थ गुस्से में खड़े हो जाते हैं फिर रश्मि उन्हें मारने के लिए अपने जूते उतारने लगती हैं . फिर कुछ सोचकर वो रुक जाती हैं और रो-रोकर अपनी बात सलमान के सामने रखती हैं . वहीं सिद्धार्थ भी अपनी जगह आकर बैठ जाते हैं .  

हालांकि ये सब देखकर सलमान बहुत नाराज होते हैं और मेकर्स की आलोचना करते हैं . वो कहते हैं कि ऐसे शो को आप लोगों ने 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया है . 'मैं ऐसे शो को होस्ट नहीं करना चाहता . कोई और होस्ट ले आओ . ' इस झगड़े के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं . कुछ रश्मि को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ सिद्धार्थ शुक्ला को . इस लड़ाई में एक वक्त ऐसा भी आता है जब रश्मि सलमान पर भी भड़क उठती हैं और कहती हैं, 'सॉरी सर अगर बात मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट की होगी तो ये शो मेरे लिए मायने नहीं रखता . मैं इस शो से ऊपर अपने आप को रखती हूं.'
 

सिद्धार्थ के सपोर्ट में आये विन्दु दारा सिंह, असीम को कहा-तू एक चेला है, जो सिर्फ

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ख़त्म हुई दूरियां, प्यार में बदल सकती है दोस्ती

रश्मि-सिद्धार्थ की लड़ाई के जजमेंट से खुश नहीं हैं ये सेलेब, ट्वीट कर जताई नाराजगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -