रश्मि-सिद्धार्थ की लड़ाई के जजमेंट से खुश नहीं हैं ये सेलेब, ट्वीट कर जताई नाराजगी
रश्मि-सिद्धार्थ की लड़ाई के जजमेंट से खुश नहीं हैं ये सेलेब, ट्वीट कर जताई नाराजगी
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की हाईवोल्टेज लड़ाई काफी ड्रामैटिक हो चुकी है. इन दोनों शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लगातार लड़ाई चल रही हैं. दोनों ने लड़ाई की सारी हदें पार कर दीं. ऐसा बिग बॉस के इतिहास में शायद पहली बार हुआ है जब कंटेस्टेंट्स ने झगड़े में एक-दूसरे पर चाय फेंकी हो, कपड़े फाड़े हो और सलमान खान के सामने भी गाली-गलौच की हो.

सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई में सलमान ने किसी का सपोर्ट नहीं किया. दोनों की बात सुनी, अपना पक्ष रखने का मौका दिया. फिर रश्मि को बात को तूल देने पर डांट लगाई. लेकिन शो के दो एक्स कंटेस्टेंट्स सलमान खान की जजमेंट से खुश नहीं हैं. यहां बात हो रही है किश्वर मर्चेंट और गौहर खान की. दोनों ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की हैं.

गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा- गंदा बोला है. बोला है बोला है. सफाई देने का अच्छा अवसर दिया गया. सिर्फ एक ही इंसान बोलता है. SS शो है ना कि बिग बॉस. गौहर खान के ट्वीट को देवोलीना भट्टाचार्जी ने रीट्वीट किया है.

किश्वर मर्चेंट ने लिखा- अगर बुराईयां करने के बाद असीम रश्मि का सगा बनकर घूम रहा है. तो सिद्धार्थ भी पारस-माहिरा का बुराईयां करने के बाद उनका सगा बनकर घूम रहा है. दूसरी तरफ विंदू दारा सिंह और काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया है. सलमान खान के कहने के बाद रश्मि-सिद्धार्थ का झगड़ा अभी के लिए खत्म हो चुका है. अब इस हफ्ते देखना होगा कि दोनों के रिश्ते में क्या-क्या नए मोड़ आते हैं. इस हफ्ते घर से कोई एलिमिनेट भी नहीं हुआ हैं. 

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

BB13 : रश्मि और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन माँ ने कहा-हो सकता है कि ये एक तरफा प्यार...

Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -