BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ख़त्म हुई दूरियां, प्यार में बदल सकती है दोस्ती
BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ख़त्म हुई दूरियां, प्यार में बदल सकती है दोस्ती
Share:

टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ संग असीम और रश्मि की लड़ाई सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. शो में बीते दो दिन से रश्मि और सिद्धार्थ सारी हदें पार करके एक दूसरे को टारगेट कर रहे हैं. लेकिन अब लड़ाई-झगड़ों के बाद शो में रोमांस का तड़का लगने वाला है. बिग बॉस में दर्शकों के सबसे फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने बीच की नाराजगी को भुलाकर एक दूसरे के करीब आते दिखाई देंगे. शो के नए प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं- मैं तुझे पैरों पर क्या अपने सिर पर बिठाकर रखूंगी.

 

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहनाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती पुरे शो में शुरू से देखते बनती है| शहनाज़ सिद्धार्थ से अटेंशन लेने के लिए अजीबोगरीब हरकते करती है|  प्रोमो में सिद्धार्थ शहनाज को किस करते हुए भी देखे जा सकते हैं. शहनाज और सिद्धार्थ को एक दूसरे के करीब आता देखकर विकास गुप्ता और शेफाली जरीवाला भी उनकी क्यूट बॉन्डिंग पर चर्चा करते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच का खट्टा मीठा और नोक-झोंक वाला रिश्ता फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों के फैन्स #sidnaaz को ट्रेंड कराते रहते हैं. सिद्धार्थ और शहनाज एक पल में एक दूसरे से नाराज हो जाते हैं और दूसरे ही पल दोनों दोस्त बन जाते हैं. दोनों की क्यूट बॉन्डिंग काफी मजेदार है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या सिद्धार्थ और शहनाज के बीच दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदलता है या नहीं.

 

अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Naagin 4, देव को घायल करने के लिए नयनतारा को मिला तोहफा, की गयी तारीफ़

ननद के जन्मदिन से एक दिन पहले दीपिका ने ऐसे की तैयारियां, फोटोज हो रहे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -