सिद्धार्थ के सपोर्ट में आये विन्दु दारा सिंह, असीम को कहा-तू एक चेला है, जो सिर्फ
सिद्धार्थ के सपोर्ट में आये विन्दु दारा सिंह, असीम को कहा-तू एक चेला है, जो सिर्फ
Share:

टेलीविजिएं के विवादित शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच जितनी ज्यादा लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं उतनी शायद ही पिछले किसी सीजन में देखी गई हों. शो में सिद्धार्थ शुक्ला की रश्मि और असीम संग लड़ाइयां हदें पार करती जा रही हैं. इसके अलावा , दोस्त से दुश्मन बने असीम और सिद्धार्थ एक दूसरे को टारगेट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

अभिनेता विंदू दारा सिंह ने असीम को लताड़ा- सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई में सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स बंट गए हैं. कुछ लोग असीम को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग सिद्धार्थ को. लेकिन बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स और विनर विंदू दारा सिंह शो की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं.विंदू दारा सिंह अक्सर ही सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में पोस्ट करते रहते हैं. अब विंदू ने सिद्धार्थ से लड़ाई करने पर असीम रियाज पर निशाना साधते हुए उन्हें खरी खोटी सुनाई है. विंदू ने अपने ट्वीट में लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला पहले दिन से अपने गेम में अकेले ही खेलता है. असीम तू एक चेला है, जो सिर्फ एक झुंड में ही खेल सकता है.

इससे पहले विंदू दारा सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- अगर मेकर्स देवोलीना की जगह घर में विकास गुप्ता को रखेंगे तो विकास बहुत जल्द ही असीम की असलियत सबके सामने ले आएगा.इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दे की असीम शो के शुरू से ही सिद्धार्थ के दोस्त बन चुके  थे| असीम ने शो में अपने आपको दिखने और अपना स्टैंड लेके लिए आवाज सिद्धार्थ के खिलाफ निकली और तब से सिद्धार्थ और असीम के बीच झगडे होते है| 

अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Naagin 4, देव को घायल करने के लिए नयनतारा को मिला तोहफा, की गयी तारीफ़

ननद के जन्मदिन से एक दिन पहले दीपिका ने ऐसे की तैयारियां, फोटोज हो रहे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -