BB13: विशाल सिंह के सपोर्ट में उतरी मधुरिमा तुली की मां, बेटी के एलिमिनेट पर कही ये बात
BB13: विशाल सिंह के सपोर्ट में उतरी मधुरिमा तुली की मां, बेटी के एलिमिनेट पर कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट्स के साथ उनके फैमिली मेंबर्स भी शो में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं. वहीं, इस हफ्ते विशाल आदित्य सिंह की बिग बॉस के बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स ये हैं कि कम वोट मिलने की वजह से इस हफ्ते शो में विशाल का सफर खत्म हो सकता हैं. विशाल के शो से बाहर होने की खबर के बाद मीडिया से बात करते हुए मधुरिमा की मां ने कहा कि उन्हें विशाल के लिए बुरा लग रहा है और वो विशाल से नफरत नहीं कर सकती हैं.

मधुरिमा की मां ने आगे कहा- मेरी बेटी ही नहीं, बल्कि विशाल भी गेम में बहुत आगे जाते अगर वो दोनों अपने गुस्से पर कंट्रोल रखते. मधुरिमा की मां ने आगे कहा- सच कहूं तो विशाल को मेरी बेटी के साथ ही शो से एलिमिनेट हो जाना चाहिए था. दोनों की बराबरी की गलती थी. सवाल ये है कि विशाल को बिग बॉस के घर में मधुरिमा से दो हफ्ते ज्यादा रहने का मौका क्यों मिला?

मधुरिमा की मां ने कहा- हालांकि मैं आशा करती हूं कि उसके साथ सब अच्छा ही हो. मुझे नहीं लगता कि मधुरिमा के साथ चीजें नॉर्मल करने का अब उसके पास कोई भी मौका है. नच बलिए 9 और बिग बॉस 13 में जितना भी हुआ है उसके बाद मुझे लगता है कि अगर इनका रिश्ता बन भी जाता तो उसका कोई फ्यूचर नहीं होता. हालांकि, प्रोमो में सलमान खान ने पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल के एविक्शन की बात घरवालों को बताई. लेकिन बिग बॉस के फैनक्लब की मानें तो शहनाज गिल का एविक्शन फेक है. ये सब सलमान खान की मस्ती है. रिपोर्ट्स ये हैं कि विशाल आदित्य सिंह ही शो से एविक्ट हुए हैं.

टीवी और फिल्मो में नजर आने वाली इस अदाकारा का ग्लैमरस फोटोशूट

BB13 : विशाल के बाहर होते ही फैंस ने मेकर्स पर लगाए आरोप, सलमान के लिए कही ऐसी बात

BB13 : जब शहनाज़ के भाई ने की सिद्धार्थ की नक़ल तो, लोट पोट हुए सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -