BB13 : सिद्धार्थ की टीम पर लगा आसिम के पोस्टर फाड़ने का आरोप, मॉल टास्क में हुआ कुछ ऐसा
BB13 : सिद्धार्थ की टीम पर लगा आसिम के पोस्टर फाड़ने का आरोप, मॉल टास्क में हुआ कुछ ऐसा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का ड्रामा अब घर के बाहर तक पहुंच चुका है। गुरुवार को फैली एक अफवाह की वजह से मुंबई के एक मॉल के बाहर हजारों की संख्या में फैंस इक्ट्ठा हो गए।इसके अलावा नतीजन पुलिस ने आकर भीड़ को तितर-बितर किया। असल में सोशल मीडिया और कुछ न्यूज पोर्टल ने ये अफवाह उड़ाई कि ओबेरॉय मॉल में 'मॉल टास्क' के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई आ रहे हैं। और, ये तीनों बाहर जनता से सीधे वोट मान सकते है। इसके साथ ही सुबह से ही मॉल के अंदर और बाहर सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई के फैंस बैनर पोस्टर लेकर यहां पहुंचने लगे। 

भीड़ को बढ़ता देख प्रशासन ने सख्ती दिखाई। दोपहर तक स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी है। वही पुलिस लगातार लोगों से वहां से जाने की अपील करती रही लेकिन फैंस वहीं डटे रहे। इसके अलावा मॉल पहुंचे आसिम रियाज के फैंस ने आरोप लगाया कि सिक्योरिटी ने उनके पोस्टर्स फाड़ दिए ताकि वो अपने चहेते कंटेस्टेंट को सपोर्ट न कर पाए। बिग बॉस की जानकारी देने वाले ट्वीटर अकाउंट द खबरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फैंस कह रहे हैं कि उनके बैनर फाड़ दिए गए और उन्हें जबरदस्ती वहां से हटाया गया। वही एक और ट्वीट में खबरी ने लिखा है, 'ये बहुत ही शॉकिंग है।

 इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की पीआर टीम ने ओबेरॉय माल की हेल्प से पुलिस को रिश्वत दी है जिससे आसिम रियाज के फैंस के पोस्टर्स फाड़ दिए जाएं। और, उनके साथ गलत बर्ताव किया जाए।'  वही इस बीच मुंबई पुलिस के एक स्थानीय अधिकारी के अनुसार इस तरह की अफवाहें फैलाने वाले लोगों की पहचान की जा रही है और इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी है। वहीं, ओबेरॉय मॉल प्रबंधन ने इस अफरातफरी को देखते हुए दोपहर में ही मॉल बंद करने का ऐलान कर दिया और इसके शुक्रवार को सामान्य रूप से खुलने की बात कही।

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

हर साल की तरह इस साल भी रोज डे पर हिना को मिले सुन्दर गुलाब

नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -