BB13 : विशाल को माहिरा ने बुरी तरह किया हार्ट, कहा- 'जाकर बाथरूम चाटो'...
BB13 : विशाल को माहिरा ने बुरी तरह किया हार्ट, कहा- 'जाकर बाथरूम चाटो'...
Share:

बिग बॉस 13 मे हर सप्ताह में सलमान खान आता है, और सबकी क्लास लेते है. लेकिन घर में सलमान खान के कई बार वार्निंग देने के बाद भी घरवालों के बीच झगड़े रुक नहीं रहे हैं. बहस के दौरान अब भी घरवाले एक-दूसरे के लिए गंदे कॉमेंट्स करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. शुक्रवार को भी माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह के बीच ऐसा ही झगड़ा होता दिखा.

असल जिंदगी में प्रेरणा से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी सास मोहिनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस ने घरवालों को दो लोगों के नाम चुनने के लिए कहा था जिन्हें बीबी जेल में भेजा जाना था. इसके लिए ज्यादातर लोग विशाल का नाम लेते हैं, जो उन्हें नाराज कर देता है.वहीं मधुरिमा तुली बीबी जेल के लिए माहिरा का नाम चुनती हैं.वह बताती हैं कि जिस तरह माहिरा ने उनसे चाय पत्ती को लेकर बात की थी वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया था. इस पर माहिरा खुद का बचाव करती हैं. मधुरिमा कहती हैं कि माहिरा अपने काम भी पूरे नहीं करती हैं और बस दूसरों को ऑर्डर देती रहती हैं.

बिग बॉस 13 में जल्द बजेंगी शहनाईयाँ, सारा झगड़ा भुलाकर शादी करेंगे रश्मि-अरहान!

इस बात से विशाल सहमत दिखते हैं और कहते हैं कि माहिरा ने बाथरूम भी अच्छे से साफ नहीं किया था. यह सुन माहिरा भड़क जाती हैं और विशाल को बाथरूम का फ्लोर चाटने के लिए कहती हैं ताकि वह उनके लिए उसे अच्छे से साफ कर सकें.माहिरा की बात सुन विशाल आपा खो देते हैं. वह उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए कहते हैं. जेल के लिए माहिरा विशाल का नाम लेते हुए कहती हैं कि वह दोस्ती के नाम पर धोखा देते हैं.

ब्लैक सूट में सपना ने शादी में लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,

राखी सावंत ने उड़ाया हिमांशी खुराना का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -