शहनाज़ से लड़ाई के चक्कर में हिमांशी ने इस शख्स पर निकला अपना गुस्सा

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। लेकिन इस टीवी शो के स्टार्स लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं इस टीवी शो से कई जोड़ियां फेमस हुईं, कुछ पक्के दोस्त बन गए तो कुछ कट्टर दुश्मन। ऐसा ही हाल पंजाबी की ऐश्वर्या राय हिमांशी खुराना और पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का भी रहा है। वहीं दोनों ही स्टार्स पंजाब की मशहूर सिंगर हैं। वहीं दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस टीवी शो से भी दोनों को बराबर ही प्यार मिला है। फिलहाल दोनों की इस टीवी शो में शुरुआत इनकी कॉन्ट्रोवर्सी के चलते हुई थी। जिसके बाद घर में काफी दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से बात भी नहीं की। इतना ही नहीं, इसके बाद दोनों के बीच काफी झगड़ा भी देखने को मिला। परन्तु धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते टीवी शो में सामान्य लगने लगे थे। परन्तु लगता है कि इनकी दुश्मनी अभी तक खत्म नहीं हुई है। 

अभी तक हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच कड़वाहट बाकी है। तभी तो हाल ही में सिंगर और अदाकारा हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से पंजाबी सिंगर जस्सी गिल को अनफॉलो कर दिया है।  असल में  हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के चलते किया है। दरअसल, हाल ही में ऐलान हुआ था कि शहनाज गिल अब अपने अगले म्यूजिक वीडियो को जस्सी गिल के साथ करने वाली है। परन्तु लगता है कि ये खबर हिमांशी खुराना को नागवार गुजरी और उन्होंने जस्सी गिल को ही अनफॉली कर दिया। वहीं ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इसकी जानकारी तो खुद जस्सी गिल ने ही दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जस्सी गिल ने इस बारे में बताया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की मानें तो जस्सी गिल ने खुद इस बात पर हैरानी जताते हुए कहा है कि उन्हें भी इस बात की खबर नहीं है कि हिमांशी खुराना ने ऐसा आखिर क्यों किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिमांशी खुराना और शहनाज गिल दोनों ही जस्सी गिल के दोस्त हैं। वहीं हाल ही में शहनाज गिल और हिमांशी खुराना ने जस्सी गिल के सुपरहिट गाने ‘ऐना चुन्नी आ’ गाने पर एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया था। दोनों के ही इन वीडियोज को फैंस ने भी काफी पसंद किया था। परन्तु अब लगता है कि हिमांशी खुराना ने जस्सी गिल के साथ अपनी दोस्ती का द एंड कर दिया है।

शिवांगी जोशी को एक्टिंग करते देख माँ की आँखों में आ गए थे आंसू

विदाई की फोटोज शेयर कर मोहिना कुमारी ने किया माँ को विश

रामायण के दोबारा प्रसारण से गुरमीत चौधरी को याद् आये पुराने दिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -