विदाई की फोटोज शेयर कर मोहिना कुमारी ने किया माँ को विश

टीवी की जानी मानी स्टार मोहिना कुमारी सिंह ने बाकी सभी सेलेब्स की तरह अपनी मॉम को मदर्स डे के मौके पर याद किया है। लेकिन इस दौरान अदाकारा बेहद इमोशनल हो गई है। वहीं अदाकारा ने अपनी शादी के वक्त की फोटोज को शेयर करते हुए मां को याद किया है। वहीं विदाई की इन फोटोज में अदाकारा अपनी मां के गले लगकर बुरी तरह से रोती हुईं दिख रही है। टीवी का जाना माना  शो ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार मोहिना कुमारी सिंह ने मदर्स डे के मौके पर अपनी विदाई के वक्त की ये फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में उनकी विदाई के वक्त उनकी मां खूब रोईं थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान मोहिना कुमारी सिंह भी अपनी विदाई के वक्त मां के गले लगकर बहुत रोईं थी। इन फोटोज को शेयर करते वक्त अदाकार खुद बेहद इमोशनल हो गईं।इन फोटोज को शेयर करते वक्त अदाकारा ने अपनी मां के लिए लिखा है, 'जब शब्दों की जरुरत न हों...मां' परन्तु अपनी मां ही नहीं, बल्कि अदाकारा ने अपनी सासू मां को भी मदर्स डे विश करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी है। उन्होंने सासू मां की तारीफ करते हुए लिखा है कि आखिर वो कैसे अपने बड़े से परिवार का ध्यान इतने अच्छे से रख लेती हैं।

वहीं मोहिना कुमारी सिंह एक अच्छी बेटी ही नहीं बल्कि एक संस्कारी बहू भी है। वो हर वक्त अपनी सासू मां के साथ एक आदर्श बहू की तरह दिखती है। इसके साथ ही अदाकारा की शादी को अभी कुछ ही महीने हुए है। लेकिन मोहिना कुमारी सिंह इतने कम वक्त में भी अपनी सासू मां की चहेती बन गई हैं और उनके साथ जमकर एन्जॉय करती है।परन्तु इस बार का मदर्स डे अदाकारा अपने घर पर ही मनाने वाली है। उनकी ये फोटो इस बात का सबूत है कि वो घर पर ही तैयारियों में जुटी हुई है।

कुत्ते की वजह खराब हो रहा था पुष्प वाटिका का शूट

स्टारकास्ट की मस्ती के चलते रामानंद सागर को आ गया था गुस्सा

लॉकडाउन में भी यह माँ रख रही है अपने इन बच्चो का ख्याल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -