आसिम ने की गुब्बारे बेचने वाले बच्चे की मदद, हिमांशी ने दिया ऐसा रिएक्शन
आसिम ने की गुब्बारे बेचने वाले बच्चे की मदद, हिमांशी ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी के जाने मने शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के प्यार के चर्चे तो लगभग सभी ने सुने ही हो सकता है. वहीं दोनों अब साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है. इसके साथ ही कुछ समय पहले दोनों का रोमांटिक सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. अब एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज का एक वीडियो साझा  किया है. वहीं वीडियो में आसिम सड़क पर खड़े दिख रहे हैं और गुब्बारे बेचने वाले बच्चे से बात कर रहे हैं. वो गुब्बारे बेचने वाले लड़के से पूछ रहे हैं कि क्या तुम्हें चॉकलेट चाहिए. तो बच्चा कहता है कि चॉकलेट नहीं खाना चाहिए.

आपकी जानकरी के लिए बता दें की इस पर आसिम कहते हैं हां, चल खा ले. वीडियो साझा करते हुए हिमांशी ने लिखा-Spread love. सोशल मीडिया पर आसिम के इस बिहेवियर को काफी पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का साथ में पहला गाना रिलीज हुआ था. गाने को नेहा कक्कड़ ने गकाया था. गाने में आसिम और हिमांशी को रोमांटिक स्टाइल में दिखाया गया है.

इसके साथ ही आसिम रियाज ने इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ मेरे अंगने में गाने में काम किया था. वहीं  इस गाने को खास पसंद नहीं किया गया. इसके साथ ही आसिम और हिमांशी एक-दूसरे से बिग बॉस के घर में मिले थे. वहीं यहीं से दोनों के बीच प्यार हुआ. इसके साथ ही आशिम ने तो हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. फिलहाल , हिमांशी ने उन्हें घर से बाहर निकलर सोचने की बात कही थी. हालाँकि , अब दोनों साथ हैं.

मौनी रॉय घरवालों के साथ इस तरह बिता रही है समय

कोरोना वायरस के चलते एकता कपूर ने दी यह अनोखी सलाह

कोरोना वायरस के कारण घर पर मैगी बना रही है करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -