मौनी रॉय घरवालों के साथ इस तरह बिता रही है समय
मौनी रॉय घरवालों के साथ इस तरह बिता रही है समय
Share:

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अन्य कलाकारों जैसे खुद को कोरोना वायरस से सेफ रखने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में जा चुकी है।आपकी जानकारी के लिए  बता दे, छोटे परदे से बड़े परदे तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय ने सीरियल और फिल्मों में लोगों का खूब दिल जीता है। इसके साथ ही इन दिनों मौनी अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। वहीं मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपने फैन्स के लिए नई-नई तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, हाल ही में मौनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने घर के बाहर पौधे से फ्रेश टमाटर तोड़ती हुई नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे मौनी आज कुछ स्पेशल डिश बनाने वाली है। आपकी जानकारी बता दें, सोमवार को भी मौनी ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो कोरोना से बचने के उपाय करते नजर आरही थीं।उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह पूजा पाठ करवा रही हैं। हवन की आग की तस्वीर और वीडियो को शेयर कर उन्होंने संस्कृत के श्लोक को कैप्शन में लिखा है।

इससे पहले भी उन्होनें एक वीडियो साझा किया था जिसमे वो पिज़्जा बनाते नजर आ रही थीं। इसके अलावा वर्कफ्रोंट की बात करे तो मौनी रॉय को आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में उनकी पत्नी का किरदार निभाते हुए देखा गया था। आपको बता दें कि मौनी बहुत जल्द ब्रह्मास्त्र और मोगुल फिल्म में भी किरदार अदा करते नजर आने वाली है। अदाकारा मौनी रॉय को कई फिल्मों में जबरजस्त आइटम डांस देते हुए भी देखा गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Naagin 4 : देव को अपना बनाने के लिए शलाका ने चली नयी चाल

Yeh Rishta Kya Kehlata के कलाकारों ने की घर में रहने की अपील

रश्मि देसाई को पसंद है पिंक कलर, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -