कोरोना वायरस के चलते एकता कपूर ने दी यह अनोखी सलाह
कोरोना वायरस के चलते एकता कपूर ने दी यह अनोखी सलाह
Share:

कोरोनो वायरस (Coronavirus) का भयंकर प्रकोप पूरी दुनिया पर नजर आ रहा है. इसके साथ ही इटली (Itly) और स्‍पेन (Spain) में सैकड़ों जानें इस वायरस के चलते चली गई हैं. वहीं भारत (Coronavirus In India) में भी अधिकतर इस वायरस से ग्रसित होने वाले मरीजों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही ऐसे में लोगों को अपने-अपने घरों में रहकर इस बीमारी के फैलाव को रोकने की सलाह दी जा रही है. परन्तु इस बीच प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लोगों को एक बड़े काम की सलाह दी है.

असल में कोरोना वायरस का प्रसार बहुत ही तेजी से होता है और ये एक जानलेवा संक्रमण है. ऐसे में सरकार समेत बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटी लोगों को 'सोशल डिस्‍टेंसिंग' (Social Distancing) यानी सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं. परन्तु  एकता कपूर ने कोरोना के मरीजों से सामाजिक दूरी बनाने की बात तो कही है लेकिन उन्‍हें समाज से अलग-थलग करने पर एतराज जताया है.

इसके साथ ही एकता कपूर ने कुछ देर पहले ही इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट साझा किया और लिखा, 'सभी से एक छोटा सा निवेदन.. किसी बीमारी को कलंक नहीं बनने दीजिए. वहीं इस वायरस से हमें समझदारी, सहानुभति और मानवता के साथ लड़ना है. इसके साथ ही पया सोशल डिस्‍टेंसिंग करें परन्तु  यदि  किसी को ये वायरस हो जाए तो उसे ऐसा महसूस न कराएं कि समाज को उसकी जरूरत ही नहीं है. इसके साथ ही ये समय है इस बीमारी से लड़ने का... पर उन्‍हें प्‍यार और उनका ध्‍यान देते हुए जिन्‍हें ये बीमारी हो रही है.इसके साथ ही  किसी को बिना छुए भी छूने के कई तरीके होते हैं!'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Naagin 4 : देव को अपना बनाने के लिए शलाका ने चली नयी चाल

Yeh Rishta Kya Kehlata के कलाकारों ने की घर में रहने की अपील

रश्मि देसाई को पसंद है पिंक कलर, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -