कोरोना वायरस के कारण घर पर मैगी बना रही है करिश्मा तन्ना
कोरोना वायरस के कारण घर पर मैगी बना रही है करिश्मा तन्ना
Share:

देशभर में लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते लोगों को घरों में बैठना पड़ रहा है. इसके साथ ही इस वक्त को टीवी स्टार अपने परिवार संग समय बिताते दिख रहे हैं. वहीं टीवी स्टार करिश्मा तन्ना, हिना खान समेत अर्जुन बिजलानी ने सेल्फ आइसोलेशन के वक्त की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की हैं.इसके साथ ही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा की है जिसमें उन्होंने वेजीटेबल मैगी बनाई है. वहीं करिश्मा तन्ना ने वीडियो में लोगों से कहा ''इस वक्त आप सभी अपने घरों मे रहे और कोरोना वायरस को फैलने से रोकें. इसके साथ ही मैं भी अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रही हूं साथ ही अपनी मां की किच्चिन में मदद कर रही हूं. आखिर में उन्होने कहा कि वो मैगी बनाने के बाद उसकी तस्वीर साझा  करेंगी जो की उन्होंने की.

''वहीं, दूसरी ओर स्टार हिना खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की जिसमें वो घर में फर्श को साफ करते देख रही हैं. फिलहाल  ये वीडियो मजाकिया तौर पर बनाया गया है. हिना खान अपने भाई संग काम करते दिख रही हैं. एक ओर घर में हिना के भाई बरतन धोते दिख रहे हैं, तो हिना फर्श को साफ करती दिख रही हैं. ऐसे में वो लिखती हैं कि कुछ समय के लिए मां को उनके कामों से ब्रेक दिया जाए. मां की मदद कर उन्हें थोड़ा आराम करने का मौका दिया जाए. वहीं उन्होंने अंत में लिखा कि वो अपने फैंस को एंटरटेनमेंट करती रहेंगी चाहे वो ऑन सेट के जरीए हो या ऑफ सेट. अर्जुन बिजलानी ने भी अपने बेटे संग वक्त बिताते हुए तस्वीरें साझा की हैं. 

इसके साथ ही अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ये फोटो शेयर की जिसमें वो अपने बेटे के साथ एक बुक में कलर करते दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें अर्जुन का बेटा उन्हें कलर कैसे करना है, ये सिखा रहा है.जैसा कि देश भर में कोरोना वायरस के चलते माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार समेत छोटे पर्दे के स्टार कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सैल्फ आइसोलेशन पर है. और घरों में रहकर परिवार संग क्वालिटि टाइम बिता रहे है |वहीं ये हम सब को प्रेरणा देता है कि हम भी कोरोना वायरस को रोकने में सहयोग करें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

रश्मि देसाई को पसंद है पिंक कलर, देखिये तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

दादी के जन्मदिन पर गोयनका हाउस में आ सकता है नया मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -