Bigg Boss 13: काम को लेकर फिर भिड़े असीम और सिद्धार्थ, बचाव करने आए ये कंटेस्टेंट
Bigg Boss 13: काम को लेकर फिर भिड़े असीम और सिद्धार्थ, बचाव करने आए ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 13 में घरवालों की सुबह शहनाज के गाने की धुन से होती है. शहनाज गिल सुबह-सुबह काफी मस्ती और उत्साह में दिखाई देती हैं. इसके बाद से आदित्य विशाल अपने भूत वाली कहानी विस्तार से सभी घरवालों को सुनाते हैं. फिर घर की कैप्टन शहनाज घर के सदस्यों को काम बांटती हैं और कहती हैं लोग कम हैं इसलिए ज्यादा काम करना होगा. तभी काम को लेकर सिद्धार्थ और आसिम में जोरो से बहस हो जाती है और बढ़ती ही चली जाती है. काम न करने को लेकर एक बार फिर से सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हो जाती है. इस दौरान पारस और शहनाज बीच-बचाव करने आती हैं लेकिन दोनों किसी की नहीं सुनते हैं. असीम सिद्धार्थ के काम न करने पर भड़कते हैं. लेकिन सिद्धार्थ इसका विरोध करते हैं और बहस बढ़ती जाती हैं.

घर की नई कैप्टन शहनाज की बात घर का कोई सदस्य नहीं सुन रहा. इस बात से वह बहुत परेशान हो जाती हैं और सिद्धार्थ के पास जाती हैं और कहती हैं कि सब उन्हें तंग कर रहें है. शहनाज मधुरिमा को घर में काम देती हैं लेकिन मधुरिमा साफ-साफ काम करने से मना कर देती हैं. अरहान और विशाल भी मधुरिमा को काम करने के लिए कहती हैं. शहनाज मधुरिमा का मेकअप बॉक्स अपने कब्जे में ले लेती हैं. शेफाली बग्गा मधुरिमा को काम करने के लिए कहती है. इस पर मधुरिमा शेफाली बग्गा से कहती हैं कि तुम घर की कैप्टन नहीं हो, इसलिए मुझे काम करने के लिए नहीं कह सकती हैं.

आखिरकार मधुरिमा काम करने के लिए किचन में आती हैं और बर्तन धोती हैं. मधुरिमा अपने मेकअप का सामान वापस मांगती हैं. शहनाज और मधुरिमा में बहस कम होने का नाम नहीं ले रही है. शहनाज कहती हैं कि कैप्टेंसी की बारी सबकी आएगी तब सबको पता चलेगा.

Bigg Boss 13: आधी रात को सिद्धार्थ ने की कुछ ऐसी हरकतें, जिसे शहनाज हुई परेशान

परिवार के साथ स्व‍िटजरलैंड की ठंडी वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान

कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर टूटी एक्स-लवर, कहा- 'हम आखरी बार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -