परिवार के साथ स्व‍िटजरलैंड की ठंडी वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान
परिवार के साथ स्व‍िटजरलैंड की ठंडी वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान
Share:

बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर अली खान आजकल स्व‍िटजरलैंड में अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकले हुए हैं. वहीं स्व‍िटजरलैंड की ठंडी वादियों में बर्फ पर वह मम्मी करीना कपूर खान और मौसी करिश्मा कपूर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं जहाँ से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें तैमूर के साथ-साथ करीना, करिश्मा और सैफ अली खान वहां की खूबसूरती का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ''सब कुछ गुड न्यूज.''

आप सभी को बता दें करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हुई है और इस फिल्म को दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. वहीं करिश्मा ने कैप्शन के जरिए इसी ओर इशारा किया है. अब बात करें तैमूर की तो तैमूर इन छुट्ट‍ियों का जमकर मजा ले रहे हैं जो साफ़ फोटोज में दिखाई दे रहा है. इनमे बर्फ से ढके पहाड़ों पर वे स्नो कोमेट (एक तरह की बच्चों की गाड़ी) के साथ नजर आए और उनका लुक काफी क्यूट रहा. आप देख सकते हैं इस मौके पर सैफ अली खान भी करीना के साथ मस्ती के मूड में दिखे और दोनों एक दूसरे के साथ कैंडिड पोज में नजर आए.

बीते दिनों क्रिसमस में फैमिली गेट-टुगेदर की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और उन्होंने अपने दोनों बच्चों संग तैमूर की फोटो भी साझा की थी जो आपने देखी ही होंगी. सैफ अली खान जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाली हैं वहीं करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा और इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देंगी.

इन तीनो एक्ट्रेस के विरोध में जलाया गया पुतला, फराह ने मांगी माफी

कियारा आडवाणी का दिखा स्टाइलिश लुक, यहाँ देखे फोटो

अर्शी खान की हॉट अदाओं को देख छूटा फैंस का पसीना, देखियो फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -