Bigg Boss 13:  आधी रात को सिद्धार्थ ने की कुछ ऐसी हरकतें, जिसे शहनाज हुई परेशान
Bigg Boss 13: आधी रात को सिद्धार्थ ने की कुछ ऐसी हरकतें, जिसे शहनाज हुई परेशान
Share:

बीती रात को बिग बॉस के घरवालों को अहसास होता है कि घर में कोई भूत है. आधी रत को विशाल आदित्य सिंह रात में अचानक उठ जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें घर में किसी के होने का अहसास हुआ हैं. उन्हें अजीब-अजीब सी आवाजें सुनाई देती हैं जिसके बाद घर के बाकी सदस्य डर जाते हैं. विशाल की बातें सुन शहनाज गिल तो डर से बेडरूम के बाहर चली जाती हैं. इस हफ्ते कैप्टेंसी का टास्क जीतने में शहनाज कामयाब रहीं जिसके बाद से वो घर की नई कप्तान बन गई हैं. शहनाज घर की नई कप्तान बनने पर शहनाज घरवालों को उठाने से लेकर उन्हें काम की जिम्मेदारियां देती हुई नजर आई.लेकिन घरवाले अपनी जिम्मेदारियां नहीं निभाते हैं. 

वही रात में जब वो सोने जाती हैं तो सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि 'ऊपर वो जो लाइट है अपने आप हिल रही है. ' सिद्धार्थ से शहनाज पूछती हैं कि 'तू मुझे बेवकूफ बना रहा था ना? सही बोल?' जिसके बाद सिद्धार्थ जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सिद्धार्थ को हंसता देख शहनाज डर जाती हैं और वो शेफाली जरीवाला के बेड पर चली जाती हैं. शहनाज कहती हैं कि 'ऊपर वो लाइटें लगी हैं वो अचानक हिलने लगा. सिद्धार्थ भी अजीब सा व्यवहार कर रहा है. ' शहनाज की बातें सुनकर शेफाली और पारस हंसने लगते हैं.

सिद्धार्थ शहनाज के पास आते हैं और उसे बेड पर चलने के लिए कहते हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि 'मैं तेरे पास उड़कर आऊं या हाथ से पकड़कर ले चलूं?'  सिद्धार्थ की ऐसी बातें सुन शहनाज और डर जाती हैं. वो सिद्धार्थ से कहती हैं, 'पहले बोल- वाहेगुरु'. इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज को पकड़कर ले जाते हैं. इससे पहले घरवालों को एक मजेदार टास्क भी दिया गया. टास्क में जीतने वाली कंटेस्टेंट को मिस स्ट्रांग एंड ब्यूटीफुल हेयर का खिताब दिया गया. टास्क में शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और शहनाज गिल फाइनलिस्ट थीं. इस टास्क को शहनाज जीतने में कामयाब रहीं.

एक्टर शरद केलकर ने Bigg Boss में आने के ऑफर को इस वजह से हर साल किया रिजेक्ट

Bigg Boss 13: घर में विशाल को सुनाई दी डरावनी आवाजें, आधी रात को घरवाले हुए परेशान

bigg boss 13: पारस ने शहनाज के लिए लाखों कीमत के जूतों की दी कुर्बानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -