कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर टूटी एक्स-लवर, कहा- 'हम आखरी बार...'
कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर टूटी एक्स-लवर, कहा- 'हम आखरी बार...'
Share:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में नाम कमाने वाले एक्टर कुशल पंजाबी ने बीते कल आत्महत्या कर ली है और मिले उनके सुसाइड नोट ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल कुशल ने 37 साल की उम्र में तनाव में आकर खुदकुशी कर ली है. ऐसे में उस समय कुशल के पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने किसी को अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है. इस समय कुशल के करीबी उनकी मौत की खबर सुनकर टूट गए हैं और अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने भी इस खबर पर शोक जताया है.

हाल ही में एक बातचीत के दौरान मेघना ने कहा- ''मुझे ये सुनकर सदमा लगा क्योंकि वो एक खुशमिजाज और ऊर्जावान शख्सियत था. मैं उसके परिवार और बेटे के बारे में सोच कर दुखी हूं. मैं ये उम्मीद करती हूं कि इस कठिन घड़ी का वे सामना कर पाएंगे.'' वहीं जब मेघना से पूछा गया कि क्या 2010 में ब्रेकअप के बाद से वे कुशल से कभी मिली थीं. तो मेघना ने जवाब में कहा- ''नहीं, 10 साल से ज्यादा समय से हम एक-दूसरे से नहीं मिले थे. मुझे तो ये भी नहीं याद की हम आखरी बार कब मिले थे. जिस तरह से कुशल का निधन हुआ है ये जानकर मैं बहुत दुखी हुई हूं. ये बात मुझे काफी दुखी कर देती है कि मानसिक असंतुलन किस तरह से इंसान का जीवन तबाह कर सकता है.''

आप सभी को बता दें कि कुशल की मौत पर जहां एक तरफ DCP ने बताया था कि, ''उन्होंने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया ह.'' इसी के साथ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कुशल आर्थिक तंगी झेल रहे थे और उनके पास काम नहीं था. वहीँ अपनी प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियां उनकी पर्सनल लाइफ को भी प्रभावित कर रही थी और यही उनकी मौत का कारण बना.

आधी रात को हुआ सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट, हालत हुई ऐसी

Bigg Boss 13: घर में विशाल को सुनाई दी डरावनी आवाजें, आधी रात को घरवाले हुए परेशान

कुशल के शव को फंदे से उतारकर खूब रोया यह एक्टर, कहा- 'मेरी बॉडी कांप रही थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -