BB13: अरहान ने ​रश्मि को बताया झूठा, इंटरव्यू में खोली ​शादी की सारी सच्चाई
BB13: अरहान ने ​रश्मि को बताया झूठा, इंटरव्यू में खोली ​शादी की सारी सच्चाई
Share:

टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 13' टीआरपी जगत में लगातार तहलका मचा रहा है.​ बिग बॉस 13 में अरहान और रश्मि के बीच प्यार देखने को मिला था.हाल ही में जब हिमांशी खुराना ने दोबारा घर में एंट्री की तो अरहान ने उनसे रश्मि के पास मैसेज भिजवाया था. हिमांशी से अपने रिश्ते पर बात करने को लेकर रश्मि, अरहान पर भड़क जाती हैं. सामने आए एक प्रोमो में तो रश्मि साफ कहती हैं कि उन्हें लगता है कि वो भविष्य में साथ नहीं रह पाएंगे. घर में रश्मि की इन बातों पर अब अरहान की सफाई आई है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अरहान ने बताया कि 'शो में आने से पहले रश्मि को मेरी शादी के बारे में पता था. उसे मेरे बच्चे के बारे में नहीं पता था. मैं उसे सही समय पर बताना चाहता था.' अरहान भले ही ये बात कह रहे हों लेकिन शो में रश्मि बता चुकी हैं कि उन्हें अरहान की शादी के बारे में पता नहीं था.

BB13 : बाहर निकलते ही हिमांशी ने किया था यह काम, आसिम से जुड़ा है कनेक्शन

 आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान से देवोलीना कहती हैं कि 'रश्मि ने ये बात आपसे छिपाई कि उसे शादी वाली बात पता थी लेकिन बच्चे वाली नहीं. सच ये है कि उसे शादी वाली बात भी नहीं पता थी.' बिग बॉस के इससे पहले के एपिसोड में दिखाया गया था कि सलमान खान मुख्य घर के अंदर प्रवेश करते हैं और वो रश्मि को बताते हैं कि अरहान शादीशुदा है और उसका बच्चा है. उस वक्त रश्मि कहती हैं कि उसे उसके शादी के बारे में पता है लेकिन बच्चे के बारे में नहीं पता.

ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'नफरत लेने के लिए तैयार हूं...'

 एक मीडिया ​इंटरव्यू में अरहान ने कहा कि 'मुझे इस बात से दुख पहुंचा कि रश्मि ने घर में मेरा स्टैंड नहीं लिया. देवोलीना और आरती मेरे बारे में ज्यादा नहीं जानती इसलिए वो ऐसी बातें कर रही हैं लेकिन रश्मि को चुपचाप देखना मेरे लिए अधिक दुखदायी है. उसे हमारे रिश्ते के लिए एक स्टैंड लेना चाहिए था.'अरहान ने आगे कहा कि 'मुझे विलेन की तरह दिखाया गया. यह अपमानजनक है. मुझे यकीन है कि उसकी चुप्पी घर के अंदर की परिस्थितियों का नतीजा है. मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी बहुत सी चीजें हैं, जो मुझे कटघरे में खड़ा करती है. मैं बहुत सारी चीजों के बारे में चुप रहा क्योंकि खेल से ज्यादा रश्मि के साथ मेरा रिश्ता महत्वपूर्ण था. घर से बाहर आने के बाद मैं उससे सारी बातें बताना चाहूंगा.'

होने वाले पति संग गोवा बीच पर रोमांटिक हुईं नेहा कक्क्ड़

कोरोना वायरस से लड़ने चीन पहुंची राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा- 'नासा से दवाई मंगाई है...'

माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -