माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले
माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। वहीं अब खबर आई है कि शो से माहिरा को बेघर किया जा चुका है। जी हाँ, माहिरा शर्मा जल्द ही घर से बेघर होने वाली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 13 के घर में मीड वीक इविक्शन होने वाला है और इस इविक्शन के समय माहिरा शर्मा को गेम से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए सलमान तैयार हो चुके हैं।

वहीं मेकर्स का यह फैसला काफी चौंकाने वाला होने वाला है क्योंकि, माहिरा शर्मा गेम की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं जो शो की शुरूआत से ही दमदार रूप में सामने आईं हैं। वहीं अगर यह खबर सच होती है तो माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 के 19वें हफ्ते में घर से बेघर होंगी जो उनके फैंस को नाराज कर सकती है। वहीं माहिरा के कई ट्रोलर्स भी हैं जो इस खबर के सामने आने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वहीं उनसे नफरत करने वाले लोगों का मानना है कि, माहिरा शर्मा को तो शुरू में ही शो से बाहर कर देना चाहिए था। आपको पता हो माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा के साथ एक टीम बना कर इस गेम को खेला है और अब माहिरा शर्मा के जाने के बाद पारस छाबड़ा इस खेल में बिल्कुल अकेले रह जाएंगे। वैसे माहिरा का जाना अब तक कन्फर्म नहीं हो पाया है लेकिन खबर है कि माहिरा जल्द बेघर होंगी।

BB13 : बाहर निकलते ही हिमांशी ने किया था यह काम, आसिम से जुड़ा है कनेक्शन

BB13 : नाटक था हिमांशी का बेहोश होना, वीडियो में छुपी है सच्चाई

6 महीने की हुई जय-माही की बेटी, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -