होने वाले पति संग गोवा बीच पर रोमांटिक हुईं नेहा कक्क्ड़
होने वाले पति संग गोवा बीच पर रोमांटिक हुईं नेहा कक्क्ड़
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. शो में जज बनी नजर आ रहीं नेहा कक्‍कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है. उनकी शादी शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण के साथ पक्की हो गई है और दोनों इसी महीने 14 तारीख को शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में अब दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिल रहा है और इन दिनों दोनों काफी सुर्खियों में हैं. दोनों की लवस्‍टोरी टीवी शो पर शुरू हुई थी, लेकिन लगता है ये दोनों अब इस शो के सेट के बाहर भी एक-दूसर के साथ 'क्‍वालिटी टाइम' बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

जी दरअसल नेहा कक्‍कड़ इन दिनों आदित्‍य नारायण के साथ गोवा के बीच (Goa Beach) पर मस्‍ती करती हुई नजर आ रही हैं और वहां से दोनों के फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में अपने इस ट्रिप की तस्‍वीरें खुद नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं और लिखा है #GoaBeach Out on 10th feb .#TonyKakkar #NehaKakkar #AnshulGarg #AdityaNarayan #KatKritian #DesiMusicFactory

आप देख सकते हैं इसमें दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. वहीं 'इंडियन आइडल' के सेट पर आदित्‍य अक्‍सर नेहा को अपने प्‍यार और यहां तक की शादी के लिए प्रपोज करते हुए नजर आते हैं. केवल इतना ही नहीं हाल ही में आदित्‍य नारायण के पिता और उनकी मम्‍मी शादी के लिए नेहा का हाथ मांगने भी इस शो पर आ चुके हैं और नेहा और आदित्य की शादी भी पक्की करके गए थे.

ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'नफरत लेने के लिए तैयार हूं...'

माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले

कृष्णा अभिषेक छोड़ रहे है कपिल शर्मा शो, जानिये क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -