ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'नफरत लेने के लिए तैयार हूं...'
ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'नफरत लेने के लिए तैयार हूं...'
Share:

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट असीम रियाज और हिमांशी खुराना को आप सभी काफी समय से देख रहे होंगे. अब तक दोनों के बीच प्यार देखने को मिला लेकिन अब ऐसा लग रहा है दोनों में नफरत पनप रही है. जी हाँ, आपको पता हो कि हिमांशी पिछले दिनों उनकी कनेक्शन बनकर घर के अंदर पहुंची थीं और इस बार असीम ने एक मिनट भी खराब नहीं किया. वहीं इस दौरान हर समय उन्होंने हिमांशी के प्रति अपने इमोशन्स जाहिर करने का काम किया और हिमांशी को शादी तक के लिए भी प्रपोज कर दिया.

वहीं जब हिमांशी घर से जा रही थीं तो असीम ने उन्हें कहा कि 'अब वो घर के बाहर आकर उनसे मिलेंगे और बाकी चीजें भी साफ करेंगे.' वहीं असीम पर घर के बाहर पहले ही रिलेशनशिप में होने और पहले रिश्ते रखने को लेकर बातें सामने आई हैं और ऐसे में लग रहा है हिमांशी उनका साथ छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, वहीं हिमांशी के बाहर आने के बाद ट्रोल्स लगातार उन्हें टैग करते रिलेशनशिप ज्ञान दे रहे हैं. ऐसे में हिमांशी भड़क चुकीं हैं और उन्होंने एक ट्वीट किया है.

हाल ही में उन्होंने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने लिखा, "मैं फैन्स की सारी नफरत लेने के लिए तैयार हूं.... पेड पीआर.... एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स... सेलेब्रिटीज... वो सब जो मुझे रिलेशनशिप एडवाइज दे रहे हैं." इसी के साथ आगे हिमांशी ने लिखा, "जब उनके खुद के रिश्ते की बात आती है तो कहेंगे कि ये हमारी जिंदगी है." अब उनको इस ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन मिले हैं कुछ उन्हें सही कह रहे हैं तो कुछ उन्हें गलत.

BB13 : नाटक था हिमांशी का बेहोश होना, वीडियो में छुपी है सच्चाई

6 महीने की हुई जय-माही की बेटी, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

BB13 : प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली गयी थी शहनाज़, किस सवाल से परेशान होकर सिंगर ने किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -