BB13 : शहनाज के भाई को पारस माहिरा से भिड़ना पड़ा भारी, एक्ट्रेस की माँ ने खोल दी पोल
BB13 : शहनाज के भाई को पारस माहिरा से भिड़ना पड़ा भारी, एक्ट्रेस की माँ ने खोल दी पोल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर में कंटेस्टेंट्स के अलावा उनके परिवार के सदस्य और कुछ पूर्व कंटेस्टेंट्स आए हुए हैं। इसके साथ ही ये सभी घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स का कनेक्शन बनकर आए हैं। वही ऐसे में शो के अंदर शहनाज गिल के भाई शहबाज पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से लड़ गए हैं। इसके साथ ही शुक्रवार को प्रसारित होने वाले शो में वह इन दोनों से घर का नया कप्तान बनाने के लिए चल रहे टास्क के दौरान लड़ते दिखाई देंगे हैं। पारस और माहिरा के साथ बिग बॉस 13 के घर में झगड़ा करने पर माहिरा की मां ने शहबाज को खरी-खोटी सुनाई है। वही  इसके साथ ही माहिरा की मां सानिया शर्मा ने शहबाज को शहनाज की तरह फ्लिपर बताया है।  एक रिपोर्ट के अनुसार सानिया शर्मा ने कहा है कि, 'शहबाज ने बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले मुझे फोन किया था। इसके साथ ही वह माहिरा के भाई आकाश से बात करना चाहते थे, वही जो शहबाज के साथ बिग बॉस में गए हैं।' 

इसके साथ ही कैप्टन की दावेदारी के एक नाम का एलान करेगा और किसी एक को बाहर।वही  इस टास्क के दौरान माहिरा शर्मा विशाल आदित्य सिंह के भाई को बिग बॉस के संपत्ति का नुकसान ना करने की धमकी देती हैं। वही जिसके बाद शहनाज के भाई शहबाज माहिरा के लड़ने लगते हैं।  वही शहबाज को माहिरा से लड़ता देख पारस बीच में आते हैं और माहिरा का बचाव करते हैं। कुछ देर बार शहबाज और पारस एक-दूसरे से झगड़ने लगते हैं।ऐसे में इसके बाद शहबाज पारस को माहिरा का 'पप्पू' बोल देते हैं। शहबाज की ये बाद सुनकर माहिरा गुस्से में आ जाती हैं और वह शहबाज को ऐसा शहनाज के लिए ऐसा बोलने को कहने लगती हैं। इसके बाद फिर से पारस और शहबाज लड़ने लगते हैं। जिसके बाद पारस शहबाज को बोलते हैं कि तेरे जैसे मैंने बहुत देखे हैं। वहीं शहबाज पारस को बोल देते हैं लड़कियों से पैसे खाता है। 

वहीं इसी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन बनकर आए विकास गुप्ता बेईमानी करते हुए नजर आ सकते है । वही कलर्स ने इंस्टाग्राम पर प्रसारित हुए प्रोमो के मुताबिक सभी कनेक्शंस नोटों को अपनी तिजोरी में भरने के लिए बटोरने लगते हैं। इसके बाद सभी बारी बारी से अपने पास मौजूद नोटों की गिनती बताते हैं। विकास गुप्ता कहते हैं कि 'उनके पास 420 नोट हैं' तो वहीं शहनाज के भाई शाहबाज कहते हैं वही 'उनके पास 506 नोट है।'  इसके बाद विकास गुप्ता शाहबाज से कहते हैं- 'नोटों की गिनती कराओ।' शाहबाज सारे नोटों को जमीन पर रख देते हैं। वही विकास गिनने के बहाने से आते हैं और नोट उठाकर अपनी तिजोरी में रख देते हैं। विकास के इस कदम से वहां शामिल  घरवाले नाराज हो जाते हैं। प्रोमो वीडियो में देवोलीना रोते हुए विकास को धोखेबाज कहती हैं। 

BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू...

बेहद 2 : रूद्र ने शादी में मचाया बवाल, मंडप छोड़कर दहला दिया दर्शकों का दिल

VIDEO: मौनी रॉय के इस क्यूट फोटो ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -