BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू...
BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू...
Share:

टीआरपी जगत में अपने झगड़ो की वजह से लगातार आगे बढ़ रहा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस काफी समय से सुर्खियों में है. 'बिग बॉस 13' के आने वाले एपिसोड में शहनाज गिल के भाई शहबाज और पारस छाबड़ा की लड़ाई नजर आने वाली है. इस एपिसोड में शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह और पारस छाबरा के बीच बहस होते देखेंगे. रियलिटी शो के प्रोमो क्लिप में शहबाज, पारस और माहिरा शर्मा के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने ब्रेकअप के डर से देखना ही छोड़ दिया बिगबॉस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्लिप में प्रतिभागी एक टास्क के लिए अपने हाथों में एक बॉक्स लिए खड़े रहते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, माहिरा विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल सिंह से यह कहती हैं कि कोई भी बिग बॉस के संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है. वह कहती हैं 'बिग बॉस' उनका घर है और कोई भी वहां कुछ भी तोड़फोड़ नहीं कर सकता है, वरना 'बिग बॉस' उन्हें तोड़ देंगे और घर के बाहर कर देंगे. इस पर कुणाल कहते हैं कि जब वह कुछ तोड़ें तभी माहिरा को ऐसी बात कहने का हक है.

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

इसके अलावा शो में आगे शहबाज कहते हैं कि इसे तोड़ने की बात वो कैसे बोल सकती हैं और इस बीच बहस में पारस कूद पड़ते हैं. पारस कुणाल को 'ए लुक्खे' बोलते हुए उन्हें पीछे धक्का देते हैं. टीवी अभिनेत्री और प्रतिभागी आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह बीच-बचाव कर मामले को शांत करना चाहती हैं. इस बीच शहबाज पारस से कहते हैं कि वह कुणाल को छू कैसे सकते हैं.इस पर पारस शहबाज को मारने के लिए उकसाते हुए कहते हैं, "तुम भी आओ मुझे छुओ". इस पर शहबाज पारस को 'माहिरा का पप्पू' बोल पड़ते हैं. इस पर गुस्से में माहिरा कहती हैं कि क्या वो शहनाज को सिद्धार्थ का 'पप्पू' बोलेंगे. इसके बाद वह कहती हैं कि दोनों भाई बहन एक जैसे हैं, उनके व्यवहार से ही पता चलता है.

भड़कीले कपड़े पहनकर मोनालिसा ने दिया हॉट पोज, फैंस बोले लाजवाब

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -