Bigg Boss13: माहिरा संग पारस की नजदीकियों से परेशान हुई आकांक्षा पुरी, बोलीं- 3 साल का प्यार 3...'
Bigg Boss13: माहिरा संग पारस की नजदीकियों से परेशान हुई आकांक्षा पुरी, बोलीं- 3 साल का प्यार 3...'
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 13 में जब पारस छाबड़ा ने एंट्री की थी तो वो पहले से ही आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन माहिरा शर्मा संग पारस की दोस्ती शो के साथ बढ़ती चली गई और गहरी होती चली गई. पारस और माहिरा हमेशा ही एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते  हैं. पारस शो में माहिरा के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार भी कर चुके हैं. इस बात से पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी परशान हो रही हैं. 

पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों से उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी काफी परेशान हैं. हालांकि, शुरुआत में तो आकांक्षा माहिरा संग पारस की दोस्ती को लेकर उनका पक्ष लेते हुए देखी गई थीं, लेकिन अब आकांक्षा खुद भी अपने बॉयफ्रेंड की माहिरा संग बढ़ रही नजदीकियों को देखकर काफी दुखी हैं.अब आकांक्षा ने पारस और माहिरा के रिश्ते पर निशाना साधते हुए पोस्ट किया है. आकांक्षा ने लिखा- अगर किसी का 3 साल का प्यार 3 महीने में बदल जाए तो इससे अच्छा है कि वो किसी और के साथ ही चला जाए. लेकिन इस चीज को साइड में रखूं तो पारस एक बेहतरीन प्लेयर हैं और मैं उन्हें अंत तक एक दोस्त और एक फैमिली की तरह सपोर्ट करती रहूंगी.

जानकारी के लिए बता दें कि आकांक्षा पुरी के नए पोस्ट ने फैन्स के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं. फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या आकांक्षा, पारस से ब्रेकअप करने की ओर इशारा कर रही हैं क्या.  लेकिन बिग बॉस के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि आकांक्षा और पारस का रिश्ता कौन सा मोड़ लेता है. 

Naagin 4 : नागिन में हुआ नयनतारा के सच का खुलासा, जानिये है सच्चाई

नेहा पेंडसे ने रचाया ब्याह, सात फेरे लेने के बाद कुछ ऐसे दिखे दंपति

Airtel उपभोक्ता के लिए बड़ी खुशखबरी, डिजिटल टीवी हुआ बहुत अधिक सस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -