Airtel उपभोक्ता के लिए बड़ी खुशखबरी, डिजिटल टीवी हुआ बहुत अधिक सस्ता
Airtel उपभोक्ता के लिए बड़ी खुशखबरी, डिजिटल टीवी हुआ बहुत अधिक सस्ता
Share:

भारत की करीब हर एक डीटीएच कंपनी ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए बार बार किफायती कीमत वाले चैनल पैक उतार रही हैं, जिनमें उपभोक्ता कम कीमत में ज्यादा चैनल मिल रहे हैं। अब इस कड़ी में टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने भी उपभोक्ता बेस बढ़ाने के लिए सेट-बॉक्स पर बंपर डिस्काउंट दिया है। उपभोक्ता डिस्काउंट ऑफर के तहत किफायती कीमत में एयरटेल के एचडी और एसडी सेट-टॉप बॉक्स खरीद सकते है । तो हम आपको बताते है की एयरटेल के सेट-टॉप बॉक्स के बारे में जानकारी लेते है| 

एयरटेल के सेट टॉप बॉक्स की कीमत हुई सस्ती
एयरटेल इस समय अपने उपभोक्ता को तीन सेट टॉप बॉक्स दे रहा है, जिसमें सेटंडर्ड डेफिनिशन (एसडी) और हाई-डेफिनिशन (एचडी) सेट-टॉप बॉक्स और एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स मौजूद हैं। कंपनी ने एसडी सेट-टॉप बॉक्स की 1,100 रुपये, एचडी सेट-टॉप बॉक्स की 1,300 और एयरटेल एक्सट्रीम की 3,999 रुपये कीमत रखी है।

एयरटेल का लिमिटेड ऑफर
लिमिटेड ऑफर में एयरटेल थैंक्स सब्सक्राइबर्स एक्सट्रीम बॉक्स को मात्र 2,249 रुपये में खरीद सकते हैं। तो ऐसा कहा जा सकता है कि डीटीएच क्षेत्र में यह सेट-टॉप बॉक्स अब तक का सबसे सस्ता एंड्रॉयड बेस्ड टीवी बॉक्स हैं। इसके अलावा , कंपनी की डिजिटल टीवी की सेवा सभी सर्कल में उपलब्ध है।

टाटा स्काई का सेट-टॉप बॉक्स 
टाटा स्काई के चार सेट-टॉप बॉक्स बाजार में जारी है, जिसमें एसडी, एचडी, प्लस एचडी और अल्ट्रा एचडी 4के बॉक्स मौजूद हैं। कंपनी एसडी की 1,399 रुपये, एचडी की 1,499 रुपये, प्लस एचडी की 9,300 और 4K बॉक्स की 6,400 रुपये कीमत रखी है।

डिश टीवी का सेट-टॉप बॉक्स 
डिश टीवी ने अपने उपभोक्ता के लिए डिश एनएक्सटी एचडी, डिश एनएक्सटी एसडी और डिश एसएमआरटी हब सेट-टॉप बॉक्स मार्केट में उतारे हैं। इसके अलावा , कंपनी पहले बॉक्स की 1,590 रुपये, दूसरे बॉक्स की 1,490 रुपये और तीसरे बॉक्स की 3,999 रुपये कीमत रखी है। 

इस साल दो नए iPhone SE 2 मॉडल होंगे लॉन्च

ग्राहकों के बड़ी खबर: शानदार ऑफर के साथ लॉन्च हुए यह स्मार्टफ़ोन्स, जानें इनकी खासियत

इस वर्ष भारत में लॉन्च होने वाले यह स्मार्टफ़ोन्स, जाने क्या होगी इनकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -