Naagin 4 : नागिन में हुआ नयनतारा के सच का खुलासा, जानिये है सच्चाई
Naagin 4 : नागिन में हुआ नयनतारा के सच का खुलासा, जानिये है सच्चाई
Share:

टीवी पर सबसे अधिक प्रचलित शो 'नागिन 4' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत वृंदा के साथ होती है। वृंदा की आंखें देव को ढूंढती हैं, परन्तु इसी बीच बड़ी दादी उससे कहती हैं कि वह फंक्शन में आए मेहमानों को देखे। वृंदा सभी के सामने मानस को एक्सपोज करने का फैसला करती है, लेकिन मानस और उसके कुछ दोस्त उसे रोक लेते हैं और कहते हैं कि वे नहीं चाहते शादी के फंक्शन में किसी तरह की रुकावट पैदा हो। वृंदा उनके चंगुल से निकल जाती है और देव के साथ एक टेबल के नीचे छिप जाती है। इसके अलावा  दूसरी ओर मान्यता और नयनतारा मानस को पकड़ लेती हैं और उसके सामने अपना नागिन रूप दिखाती हैं। मान्यता मानस को बताती है कि कैसे 25 साल पहले उसके परिवार ने मान्यता के परिवार को खत्म कर दिया था। मानस मान्यता के सामने गिड़गिड़ाता है कि वह उसे छोड़ दे।

 इसके अलावा परन्तु मान्यता गुस्से और बदले की आग से भरी होती है और वह उसे खूब टॉर्चर करती है। इसके बाद में वह मानस को शादी के मंडप में फेंक देती है, जहां वह बेहोश हो जाता है। उसे देख सभी स्तब्ध रह जाते हैं। मानस के सभी कजन छत पर चेक करने जाते हैं कि आखिर मानस को किसने और कहां से फेंका? पंडित सबसे पहले अपने गांव में उस नागिन के बारे में खोजबीन करने की बात कहता है। इसके बाद अस्पताल में डॉक्टर बताते हैं कि अब मानस खतरे से बाहर है, पर वह कोमा में है। यह सुनकर वहां से कनिका की फैमिली चली जाती है और इस तरह मानस के साथ कनिका की शादी भी टूट जाती है।

इसके अलावा मान्यता पंडित से पूछती है कि आखिर उसकी बेटी नयनतारा 25 साल के श्राप के बाद भी इच्छाधारी नागिन क्यों नहीं बन पा रही है। साथ ही उसे ऐसा भी एहसास होता रहता है कि नयनतारा उसकी बेटी नहीं है। इसके बाद वह भगवान शिव से अपनी असली बेटी के बारे में पूछती है। वृशाली मानस के साथ घटी घटना के बारे में सोचती रहती है कि तभी उसकी नजर देव और नयनतारा पर पड़ती है। दोनों को साथ में देख वह सोचती है कि दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं। इसके बाद वह वृंदा से मिलती है और उसे देव को मनाने की जिम्मेदारी देती है। वृशाली चाहती है कि देव नयनतारा से शादी कर ले। इसी बीच वह वृंदा से उसके मंगेतर रजत के बारे में बात करती है और पूछती है कि क्या वह या उसके परिवार वाले उसे दहेज की मांग कर रहे हैं?

Airtel उपभोक्ता के लिए बड़ी खुशखबरी, डिजिटल टीवी हुआ बहुत अधिक सस्ता

BB13 : रश्मि के मुंहबोले भाई ने लगाई सिद्धार्थ की लताड़, कहा- 'ये आदमी...'

बिगबॉस : अजय और काजोल के सामने कंटेस्टेंट अपनी हरकतों से नहीं आए बाज, कर​ दिया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -