नेहा पेंडसे ने रचाया ब्याह, सात फेरे लेने के बाद कुछ ऐसे दिखे दंपति
नेहा पेंडसे ने रचाया ब्याह, सात फेरे लेने के बाद कुछ ऐसे दिखे दंपति
Share:

टीवी जगत की लोकप्रिय अदाकारा नेहा पेंडसे ने मै आई कमिंग मेडम से लोगो के दिलों खास जगह बना ली थी. लेकिन इसके अलावा 'बिग बॉस सीजन 12' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकीं नेहा पेंडसे पांच जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं. नेहा की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. यह शादी पूरी तरह से मराठी रीति रिवाज से महाराष्ट्र के पुणे में पूरी हुई. इन तस्वीरों में अपने पति के साथ नेहा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

BB 13: सिद्धार्थ और पारस ने मिलकर रश्मि देसाई को ​घेरा, यहां देखें वायरल वीडियों


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शादी से एक दिन पहले नेहा की सगाई हुई. वहीं संगीत सेरेमनी में भी नेहा और शार्दुल ने मस्ती की. तस्वीरों में नेहा होने वाले पति शार्दुल के साथ बेहद खुश नजर आईं. इस मौके पर नेहा ने मल्टीकलर की स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना था. नेहा ने लाइट मेकअप किया था जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं. नेहा की मल्टी कलर ड्रेस से मैच करते हुए शार्दुल ने भी कुर्ता पहना था.

ऋषभ चोरों के जाल में फंस जाएंगे!, जाने क्या होगा आगे

अपने फैंस के साथ शादी की खुशी को शेयर करने के लिए संगीत सेरेेमनी से पहले नेहा ने गृहमुख पूजा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं.इन तस्वीरों में नेहा मराठी लुक में दिखी थीं. तस्वीरों में नेहा ने माता-पिता पूजा की विधि करते दिखे थे. नेहा के पति शार्दुल एक महाराष्ट्र के पॉलिटिकल परिवार से वास्ता रखते हैं. जब नेहा ने अपनी सगाई की बात इंस्टाग्राम पर साझा की थी तो सभी हैरान रह गए थे.अपनी शादी के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा था, 'मैं खुश हूं कि मेरी जिंदगी में ये पड़ाव भी आया. मैं अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करने जा रही हूं और एक नए परिवार से जुडूंगी. वो लोग बहुत अच्छे हैं और मैं अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं. ये मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी फीलिंग है. मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जो मेरे साथ मेरी खुशियों में शामिल हैं.

Airtel उपभोक्ता के लिए बड़ी खुशखबरी, डिजिटल टीवी हुआ बहुत अधिक सस्ता

BB13 : रश्मि के मुंहबोले भाई ने लगाई सिद्धार्थ की लताड़, कहा- 'ये आदमी...'

बिगबॉस : अजय और काजोल के सामने कंटेस्टेंट अपनी हरकतों से नहीं आए बाज, कर​ दिया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -