बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी नेहा पेंडसे
बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी नेहा पेंडसे
Share:

हाल ही में 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे को लेकर खबरें आ रहीं हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार वह जल्द ही अर्जुन बिजलानी के शो 'किचन चैंपियन' में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा ने हाल ही में इस एपिसोड के लिए शूटिंग की और अपनी कुछ तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नेहा स्टाइलिश स्कर्ट और काले वन-शोल्डर टॉप में दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि नेहा ने 'बिग बॉस' के घर से निकलने बाद अपने वजन में अच्छी खासी कटौती की है और पिछले साल नेहा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे, उन वीडियो में वो पोल डांस करते हुए नजर आ रहीं थीं. वैसे इन दिनों नेहा कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'खतरा खतरा खतरा' में कंटेस्टेंट को रोल में नजर आ रही हैं. इसी के साथ आप सभी को याद हो नेहा एंड टीवी के शो 'मे आई कम इन मैडम' में नजर आईं थीं और इस शो के कारण वह काफी लोकप्रियता हांसिल कर चुकीं हैं.

इसके अलावा नेहा 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में भी नजर आईं थीं और इस शो में कपिल शर्मा उनके को-होस्ट थे. वहीं आप सभी ने नेहा को टेलीविजन के अलावा, कई मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने दमदार किरदार निभाए हैं.

जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड

बोल्डनेस की हदों को पार कर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -