जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड
जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कलाकार कपिल शर्मा 2 अप्रैल को यानि कल 38 साल के हो गए हैं. जी हाँ, टीवी स्टार ने अपना जन्मदिन बेहद शानदार तरीके से मनाया और सोशल मीडिया पर कपिल के जन्मदिन की शुभकामनाओं देने के लिए कई लोग सामने आए. उनमें से उनके पूर्व सह-कलाकार सुनील ग्रोवर ने कपिल के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. जी हाँ, बीते कल सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो कपिल शर्मा, भगवान आपको खुश और स्वस्थ रखें. प्यार और शुभकामनाएं."

खैर, सुनील के ट्वीट पर कपिल के जवाब का इंतजार है और सुनील के ट्वीट के बाद सभी हैरान भी है. वैसे कपिल के लिए यह जन्मदिन काफी खास है क्योंकि इस बार वह शादी के बाद अपना पहला बर्थडे मना रहे हैं और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपने पति के इस दिन को और खास बना दिया. मीका सिंह, ऋचा शर्मा और अन्य गायकों सहित लोकप्रिय बॉलीवुड गायक कपिल के जन्मदिन के जश्न का हिस्सा थे. इस दौरान कपिल की सह-कलाकार भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, और अन्य भी पार्टी का हिस्सा थे.

सभी ने जमकर डांस किया और सभी मस्ती में मग्न नजर आए. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों कपिल 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 में दिखाई दे रहे हैं और सुनील को आखिरी बार 'कानपुर वाले खुरानाज' में देखा गया था. वहीँ कुछ दिन पहले, सुनील और कपिल सोहेल खान के घर पार्टी में शामिल हुए, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की थी.

पत्नी और माँ संग कपिल ने मनाई ग्रैंड बर्थडे पार्टी, बच्चा यादव संग तितली ने जमकर किया डांस

कपिल से सिगरेट के लिए लड़ चुकीं हैं सुमोना चक्रवर्ती, सेट पर खूब लगाती हैं कश!

सुनील ग्रोवर को जुता मारकर विवादों में रहे थे कपिल, थाम लिया था शराब का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -