बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े
बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 सुर्ख़ियों में चल रहा है. बिग बॉस इन दिनों अपने फिनाले की ओर बढ़ चुका है ओर जल्द ही यह शो खत्म होने वाला है. ऐसे में बिग बॉस के खत्म होते होते उसमे कई सेलेब्स की एंट्री हो रही है जैसे आज घर में उर्वशी रौतेला आने वाली है ओर वह सभी को सांता बनकर गिफ्ट बांटने वाली है. वहीं खबरों के अनुसार शो में जल्द ही हिना खान और जूही परमार की एंट्री भी होने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार हिना खान और जूही परमार घर के अंदर जाने वाली है और दोनों अदाकाराएं 'बिग बॉस 12' के बचे हुए प्रतियोगियों के साथ फन एक्टिविटी करने घर के अंदर जाने वाली है जिसका एक वीडियो हाल ही में सामने आया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by biggbossjasoos. (@biggbossjasoos_) on

 

आप सभी को बता दें कि हिना बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं और उन्होंने घर में जाकर दीपक ठाकुर को अपना निशाना बनाया है. जी हाँ, उन्होंने घर में दीपक के कपड़े उतरवाकर पूल में उनको तैराया है और उनकी तारीफ करने की चुनौती दी है. जी हाँ, इसी के साथ हिना खान ने बिहारी बाबू के साथ खूब मनोरंजन किया. आप सभी को बता दें कि दीपक ठाकुर को हिना खान को खुश करना था लेकिन उनकी इतनी कड़ी मेहनत के बाद भी हिना खान खुश नहीं हुई.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं दीपक ठाकुर के साथ-साथ हिना खान ने करणवीर बोहरा को भी अपना निशाना बनाया और उन्हें अच्छी तरह से बाल बनाकर काजल लगाकर आने को कहा वहीं इस काम में दीपिका कक्कड़ ने करणवीर बोहरा की मदद की और उन्हें काजल लगाया. आप सभी को यह भी बता दें कि हिना के साथ शो में जूही भी नजर आईं. वहीं हिना खान इन दिनों कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हैं वहीं जूही तंत्र शो में नजर आ रहीं हैं.

गिन्नी से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आई कपिल की यह हॉट एक्ट्रेस

जल्द बिग बॉस के घर में होगी सीजन 8 के विनर की एंट्री, शुरू होगी जंग

इन्हे बिग बॉस 12 का विजेता बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -