गिन्नी से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आई कपिल की यह हॉट एक्ट्रेस
गिन्नी से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आई कपिल की यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने मुंबई में अपना रिसेप्शन दिया. जहाँ दोनों ही शानदार अंदाज में नजर आए. वहीं दोनों की शादी के बाद दोनों मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में एकदम अलग अंदाज में दिखाई दिए और दोनों को देखकर सभी को हैरत हुई क्योंकि दोनों बहुत ही स्वीट कपल के रूप में दिखाई दिए. वहीं इन दोनों के साथ ही दोनों के रिसेप्शन में बॉलीवुड और टीवी के स्टॉर्स भी नजर आए और सभी ने जमकर एन्जॉय किया.

वहीं इस दौरान सबसे ज्यादा अगर कोई खूबसूरत नजर आईं तो वह थी नेहा पेंडसे. जी हाँ, नेहा ने सिल्वर रंग की साड़ी पहनकर कपिल के रिसेप्शन में चार चाँद लगा दिये और उनका अंदाज सभी से काफी जुदा नजर आया. नेहा को आप सभी ने आखिरी बार बिग बॉस 12 में देखा होगा. वहीं नेहा कपिल के साथ भी काम कर चुकी हैं. वहीं बात करें कपिल की तो कुछ दिन पहले कपिल ने शादी की है और शादी के बाद कपिल और गिन्नी ने अपने खास दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन रखा था.

उस दौरान कपिल शर्मा महरून कलर की शेरवानी में नजर आए थे वहीं, कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने लाइट ग्रीन लहंगा पहना था और बीते कल दोनों ने शानदार अंदाज दिखाया दोनों का रॉयल लुक पार्टी में छा गया. वहीं नेहा पेंडसे भी बहुत खूबसूरत नजर आईं और उन्हें देखकर बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी पड़ गईं.

बिग बॉस के घर में सांता बनकर पहुंची उर्वशी रौतेला, गिफ्ट पाकर रोने लगी दीपिका कक्कड़!

कपिल के रिसेप्शन में पत्नी दीपिका को बाहों में भरकर रणवीर ने जमकर लुटाया प्यार

PHOTOS : पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ पकड़ यूँ रिसेप्शन में पहुंचे कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -