बिग बॉस 12: श्रीसंथ पर उमड़ा दीपक का प्यार, कह दी दिल को छू लेने वाली बात
बिग बॉस 12: श्रीसंथ पर उमड़ा दीपक का प्यार, कह दी दिल को छू लेने वाली बात
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों 'बिग बॉस 12' लगातार चर्चाओं में चल रहा है क्योंकि इस शो का फिनाले आने में बहुत कम समय बचा है. ऐसे में इस शो का अब आखिरी हफ्ता चल रहा है ऐसे में शो में जमकर लड़ाई झगड़े हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो में जो लोग पूरे सीजन में एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे, वो एक-दूसरे का साथ भी दे रहे हैं. जी हाँ, अब कई कंटेस्टेंट्स एक दूजे का साथ देने में भी लग चुके हैं. वहीं अगर शो में सबसे ज्यादा दर्द से कोई भरा है तो वह है श्रीसंथ.

 

जी हाँ, ऐसे में आजकल शो में श्रीसंथ को बुरा भला बोलने वाले दीपक ठाकुर उनके लिए भगवान से दुआ करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ और यह आपको जल्द नजर आने वाला है. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि दीपक श्रीसंथ के लिए दुआ करेंगे. हाल ही में कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपक, श्रीसंथ को क्रिकेट के लिए इतना याद करते हुए देखकर इमोशनल हो गए है और श्रीसंथ से बोल रहे है कि, 'आप परेशान मत होना क्योंकि एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब आपको क्रिकेट खेलने का हक वापस मिल जाएगा.'

अब अगर बात करें इस वीडियो की तो वीडियो के मुताबिक, आज के एपिसोड में दीपक, श्रीसंथ की कहानी सुनकर रोन लगेंगे और काफी इमोशनल होकर भगवान से प्रार्थना करते हुए कहेंगे कि, 'हम एक गायक है और अगर हमसे हमारा हारमोनियम छीन लिया जाए या गाना गाने पर प्रतिबंद लग जाए तो हमारा जीना ही मुश्किल हो जाएगा। आपसे एक विनती है कि कुछ ऐसा चमत्कार कर दीजिए कि श्रीसंथ को उनका क्रिकेट मिल जाए।' आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में दीपक और श्रीसंथ का बहुत सारा प्यार देखने को मिल रहा है जो आज आपको आज के एपिसोड में देखने को मिलने वाला है. तो आप तैयार रहिए.

बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े

गिन्नी से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आई कपिल की यह हॉट एक्ट्रेस

जल्द बिग बॉस के घर में होगी सीजन 8 के विनर की एंट्री, शुरू होगी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -