बिग बॉस 12: खोल जाएगा सलमान का खून, देंगे सबको घर से बाहर निकालने की धमकी
बिग बॉस 12: खोल जाएगा सलमान का खून, देंगे सबको घर से बाहर निकालने की धमकी
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि इस समय बिग बॉस काफी सुर्ख़ियों में है और इस शो को लगातार अच्छा रीस्पोंस मिल रहा है. ऐसे में शो में आज वीकेंड का वार दिखाया जाने वाला है. जी हाँ, आज शो में सलमान खान सभी की क्लास लगाने वाले हैं. अब शो का चौथा सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान शनिवार की रात यानी आज रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लेने वाले हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों की मानें को सलमान इस बार दीपिका कक्कड़ और शिवाशीष को जमकर खरी खोटी सुनाएंगे और इसी के साथ सलमान शिवाशीष को खूब डांट भी लगाएंगे, क्योंकि उन्होंने जेलब्रेक टास्क के दौरान दीपक को लात मारी थी. इसी के साथ सलमान इस बार सबा और सृष्टि को भी खूब सुनाते हुए नजर आएँगे और केवल इतना ही नहीं शिवाशीष को टॉर्चर रूम मे भी भेजा जाएगा जहाँ उन्हें टॉर्चर किया जाएगा. इसी के साथ सलमान इविक्शन में श्रीसंथ का नाम लेने के लिए दीपिका को खूब डाटेंगे.

वहीं शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमे सलमान घरवालों से कहते हुए नजर आ रहे है कि मेरा मन कर रहा है कि तुम सबको इस घर से बाहर कर दूं.कोई किसी को पंच कर रहा है, कोई किसी को लात मार रहा है।इस घर में हो क्या रहा है? मैं ऐसे किसी भी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं.आप सभी को बता दें कि इस बार शो में काजोल आने वाली है अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर इला का प्रोमशन करने के लिए.

बिग बॉस 12: ट्रोलर्स ने दीपिका को कहा फेक, पति शोएब ने लगा दी सबकी क्लास

बिग बॉस 12: वीकेंड के वार में नेहा होंगी बेघर, जाते-जाते दीपिका को देंगी यह सलाह

गौहर खान ने शेयर की अपनी सबसे हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -