बिग बॉस 12: वीकेंड के वार में नेहा होंगी बेघर, जाते-जाते दीपिका को देंगी यह सलाह
बिग बॉस 12: वीकेंड के वार में नेहा होंगी बेघर, जाते-जाते दीपिका को देंगी यह सलाह
Share:

इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 खूब सुर्ख़ियों में हैं. और इस बार सभी को वीकेंड वार का इंतज़ार है. खबरों के अनुसार इस बार वीकेंड वार में नेहा पेंडसे घर से बेघर होने वाली है. जी हाँ, नेहा घर से बाहर आकर सलमान खान से मिलेंगी और उनके साथ स्टेज पर कुछ बातें करेंगी. हाल ही में यह खबर सामने आई है कि नेहा अब शो से बाहर जाने वाली है. वीकेंड वार में नेहा जब घर से बाहर आएंगी तो सलमान से मिलेंगी और उस दौरान सलमान खान उन्हें बताएंगे कि घर में उनसे क्या-क्या गलतियां हुई, जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थीं.

इस दौरान जब सलमान खान, नेहा पेंडसे को आखिरी बार घर में बचे हुए प्रतियोगियों से बात करने को कहेंगे तो नेहा अपनी दोस्त दीपिका कक्कड़ से एक खास बात कहेंगी. जी हाँ इस दौरान वह दीपिका से अच्छी तरह से गेम खेलने को कहेंगी जो बहुत ही रोमांचक होगा.

आप सभी को बता दें जब नेहा पेंडसे 'बिग बॉस 12' के घर में गई थीं, तब उन्हें शो की एक जबरदस्त प्रतियोगी माना जा रहा था और कहा जा रहा था वहीं जीतेंगी लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है. आपको बता दें कि नेहा ने सालों तक टीवी पर काम किया है और मराठी इंडस्ट्री का वह एक जाना-माना नाम है. फ़िलहाल नेहा शो से बाहर होने जा रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही एक टीवी शो के माध्यम से आप सभी के सामने आने वाली है.

गौहर खान ने शेयर की अपनी सबसे हॉट तस्वीरें

#Metoo: अब इस टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उन्होंने ऑफिस बुलाकर मेरे साथ..'

गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -