गौहर खान ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीरें
गौहर खान ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीरें
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाने वाली कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं. ऐसे में 'बिग बॉस' 7 की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने भी हाल ही में ग्रीन ड्रेस में फोटोशूट करवाया है और साथ ही इस खास फोटोशूट की तस्वीरें को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड अंदाज में पोज़ देती हुई दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है. आप सभी को बता दें कि, गौहर इससे पहले शॉर्ट ड्रेस में एक अलग अंदाज़ में तस्वीर खिंचवाती नज़र आई थीं जिसे खूब पसंद किया गया था.

गौहर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और उनकी हर तस्वीर में उनका मिजाज शानदार होता है. गौहर के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं. आप सभी ने गौहर को बिग बॉस के घर में देखा होगा, जहाँ उनके और कुशाल टंडन के बीच प्यार की शुरुआत भी हुई थी लेकिन आज दोनों के बीच रिश्ता का अंत हो गया. वहीं गौहर खान को फिल्म 'इश्कजादे' में आइटम डांस करते हुए देखा गया था इसी के साथ वह बेगम जान में भी नजर आईं थीं. गौहर अक्सर ऐसी तस्वीरें खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो बहुत सेक्सी और बोल्ड होती हैं.

फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं और उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है @devs213 thank u for styling me in this beautiful outfit by @geishadesigns for @almalasers event #mumbai! #elegance #loveforLace इस तस्वीर वह हल्के सफेद रंग के गाउन में नजर आ रहीं हैं.

#MeToo इस एक्ट्रेस ने खोला आलोक नाथ की भयंकर बीमारी का राज

गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी

कपिल की वापसी पर बोले सिद्धू, कहा- 'सब दोबारा इकट्ठे हों..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -