बिग बॉस 12: ट्रोलर्स ने दीपिका को कहा फेक, पति शोएब ने लगा दी सबकी क्लास
बिग बॉस 12: ट्रोलर्स ने दीपिका को कहा फेक, पति शोएब ने लगा दी सबकी क्लास
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में सभी के असली चेहरे सामने आ रहे हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी जबसे बिग बॉस में आई हैं तबसे ही फैन्स उनको लेकर मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं. कहा जा रहा है इस सीजन में वो ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो सबसे ज्यादा रोई हैं, लेकिन इन दिनों दीपिका को बहुत ट्रोल किया जा रहा है. अब इस ट्रोलिंग के बाद दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

जी हाँ, दीपिका को फेक कहने पर शोएब ट्रोलर्स पर भड़के हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका के साथ करणवीर और श्रीसंत बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ शोएब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हर कोई जानता है कि परिवार से दूर रहना कितना मुश्किल होता है और लोगों को ये बात समझनी चाहिए। ये सब दीपिका के लिए ही नहीं हर कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल है इसलिए उनका इमोशनल होना लाजमी है.' वहीं कुछ लोग दीपिका को फेक बता रहे हैं और उनकी बुराई कर रहे हैं इस शोएब ने कहा, 'कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका बेवजह रो रही हैं...क्यों? बस इसलिए कि वो एक एक्टर हैं. क्या एक्टर्स के पास कोई इमोशन नहीं होता? क्या किसी की परवाह करना, मदद करना गलत है.?

इसी तरह शोएब ने आगे लिखा, 'जो लोग दीपिका को पर्सनली जानते हैं, उन्हें पता है कि वो कैसी हैं. कितनी इमोशनल हैं अपने परिवार, दोस्तों और फैन्स के प्रति. दीपिका तुम जैसी हो वैसे ही रहना. मुझे तुम पर गर्व होता है.' इससे यह तो साबित हो गया है कोई दीपिका के साथ हो या न हो लेकिन उनके पति उनके साथ है.

गौहर खान ने शेयर की अपनी सबसे हॉट तस्वीरें

#Metoo: अब इस टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उन्होंने ऑफिस बुलाकर मेरे साथ..'

गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -