बिग बॉस 12: दीपिका का साथ देने के लिए घर में आने वाले हैं उनके पति
बिग बॉस 12: दीपिका का साथ देने के लिए घर में आने वाले हैं उनके पति
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में इस समय सभी कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों की याद आ रही है. ऐसे में खबरों के अनुसार घर में जल्द ही शोएब इब्राहिम की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, शो में जल्द ही वह एक डिबेट में भाग लेने के लिए आ रहे हैं. आप सभी देख ही रहे होंगे कि कई दिनों से कंटेस्टेंट्स बारी-बारी से दीपिका ककर को अपना निशाना बना रहे हैं और यही नहीं बल्कि शोएब इब्राहिम घर में पहुंच कर एक डिबेट में हिस्सा लेंगे और हो सकता है कि घरवालों को बताएं कि उनका गेम बाहर कैसा दिख रहा है.

इसी के साथ यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दीपिका ककर की जगह अब घरवालों को शोएब इब्राहिम के कई सवालों का जवाब देना होगा जो उनसे वह पूछेंगे..? इसी के साथ बिग बॉस के घर की बात करें तो घर में श्रीसंत दीपक को इस बात की सफाई देते नज़र आ चुके हैं कि उन्होंने दीपक का नाम बोर्ड पर थूक से क्यों मिटाया था.

इसी के साथ बीते कल सुरभि राणा कि स्मोकिंग की बात को लेकर जमकर लड़ाई हुई है. वहीं टास्क में अब शिवाशीष जीतकर कैप्टन बन चुके हैं और वहीं कैप्टन के टास्क के वक्त दीपक टास्क में करणवीर से उनका सपोर्ट मांगते नजर आ चुके हैं. उस दौरान भी श्रीसंत सुरभि से उलझ जाते हैं और सुरभि के कमेंट पर दोनों के बीच गहमा गहमी हो जाती है. अब भी शो में सुरभि जमकर खेल रहीं हैं और वह लड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

सलमान पर डोरे डालने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार

बिग बॉस 12: इस वीकेंड के वार में 'नमस्ते इंग्लैंड' को प्रमोट करने पहुंचेंगी परिणीति चोपड़ा

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -