बिग बॉस 12: इस वीकेंड के वार में 'नमस्ते इंग्लैंड' को प्रमोट करने पहुंचेंगी परिणीति चोपड़ा
बिग बॉस 12: इस वीकेंड के वार में 'नमस्ते इंग्लैंड' को प्रमोट करने पहुंचेंगी परिणीति चोपड़ा
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस का इस बार का वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है. इस बार एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के साथ ही शो में दो बड़े स्टार्स आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि शो से पिछले हफ्ते ही टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को बाहर का रास्ता दिखा दिया है और अब इस समय घर में दीपिका कक्कड़, अनूप जलोटा, श्रीसंथ, जसलीन मथारु, सृष्टि रोड़े, करणवीर बोहरा, सबा खान, सोमी खान, शिवाशीष, रोमिल चौधरी, उर्वशी वाणी और दीपक ठाकुर बचे हुए है जिनके बीच जमकर लड़ाइयां हो रहीं हैं.

ऐसे में अब कल यानी 20 अक्टूबर को सलमान खान नया वीकेंड के वार के साथ दर्शकों के साथ-साथ घरवालों से रुबरु होने वाले है और आपको बता दें कि इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि हमेशा की तरह इस बार भी भाईजान घरवालों की क्लास लगाएंगे और वहीं इस हफ्ते भी घर में कोई ना कोई बड़ी हस्ती नजर आने वाली है. जी हाँ, वहीं आने वाली खबरों के अनुसार इस बार घर में परिणीति चोपड़ा बतौर गेस्ट नजर आ सकती है क्योंकि वह अपनी नई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड को प्रमोट करन चाहती हैं.

वहीं यह खबरें भी सामने आ रही हैं कि परिणीति और सलमान वीकेंड के वार एपिसोड की शूटिंग आज करने वाले थे लेकिन किसी वजह से शूटिंग कैंसिल हो गई है जो आज शाम तक हो सकती है. आप सभी को यह भी पता ही होगा कि इस सीजन को लोग ज्यादा पसंद नहीं कर रहे है और टीआरपी के मामले में भी ये शो फिसड्डी साबित हो रहा है लेकिन इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री अपना धमाल दिखा सकती है.

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

वायरल हो रहा है करणवीर की बेटियों का यह खूबसूरत वीडियो

बिग बॉस 12: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गईं दीपिका, ये रहा सबूत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -