बिग बास 12: नेहा पेंडसे, किम शर्मा या रश्मि देसाई, कौन लेने वाला है शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री?
बिग बास 12: नेहा पेंडसे, किम शर्मा या रश्मि देसाई, कौन लेने वाला है शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री?
Share:

आप सभी जानते ही हैं इन दिनों अगर सबसे ज्यादा रोमांच से भरा कोई शो है तो वह है विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12'. इस शो में इन दिनों लगातार एक के बाद झगड़े दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में सीक्रेट रूम रह रहे श्रीसंत और अनूप जलोटा वापस घर के अंदर एंट्री ले चुके हैं और दोनों के आने के बाद घर के अंदर बहुत सारा हंगामा क्रिएट होने वाला है. खबरों क अनुसार अब शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है जिसको लेकर चर्चा काफी जोरो पर है.

जी हाँ, आने वाली खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. कहा जा रहा है कि बीती रविवार को बिग बॉस के घर से बाहर हुईं नेहा पेंडसे एक बार फिर बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर हिस्सा लेने वाली हैं लेकिन अभी तक नेहा की एंट्री को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है.

वहीँ खबरें यह भी है कि बिग बॉस के घर में कलर्स टीवी के मशहूर शो 'उतरन' की अभिनेत्री रश्मि देसाई की वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री हो सकती हैं और एक तरफ यह भी बताया जा रहा है कि शो में बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा भी वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं. इन तीनो में से कौन वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाला है यह तो वक्त ही बताएगा..? फिलहाल आप बताइए कि आप किसे देखना चाहते हैं..?

बिग बॉस 12: दीपिका का सपोर्ट करते नजर आए श्रीसंत, सुरभी ने लगाए गंभीर इल्जाम

कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट

बिग बॉस 12: इस सेलेब को दी जा रही है आम लोगों से भी कम फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -