बिग बॉस 12: इस सेलेब को दी जा रही है आम लोगों से भी कम फीस
बिग बॉस 12: इस सेलेब को दी जा रही है आम लोगों से भी कम फीस
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में चारों तरफ तहलका मचा हुआ है और सभी आपस में भिड़ने के लिए तैयार हो चुके हैं. आप सभी को बता दें कि अब शो से नेहा पेंडसे बाहर हो चुकीं हैं वहीं घर में अनूप और श्रीसंथ की वापस एंट्री हो चुकी है. जब से बिग बॉस 12 शुरू हुआ है तब से हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है और अब भी बातों का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है. शो में आने वाले लोगों की फीस की चर्चा भी अब तक हो रही है. ऐसे में सभी सेलेब्स को ज्यादा फीस मिल रही है आम लोगों से लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेलेब्स में सबसे कम फीस किसे दी जा रही है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार बिग बॉस के इस सीजन में सबसे कम फीस मिलने वाला सेलेब बहुत ही शानदार है और खेल भी शानदार ही रहा है और वह कोई और नहीं बल्कि श्रीसंथ है. जी हाँ, खबरों के अनुसार श्री को सबसे कम फीस मिल रही है. आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी श्रीसंत को सेलेब्स में सबसे कम फीस दी जा रही है.

जानकारी मिली है कि उन्हें तो सभी कंटेस्टेंट से कम फीस मिल रही है. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि श्रीसंत को हर सप्ताह के केवल 5 लाख दिए जा रहे है जबकि अन्य कंटेस्टेंट को इससे ज्यादा फीस दी जा रही है. जी हाँ, अन्य सभी को श्री से ज्यादा फीस मिल रहीं है. बात करें नेहा की तो उन्हें हर सप्ताह के 20 लाख रुपए दिए जा रहे थे लेकिन वह ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं इस वजह से उन्हें निकाल दिया.

बिग बॉस 12: घर में होने वाली है दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब होगा हंगामा

बिग बॉस 12: घर में आते ही अनूप ने उठाए जसलीन और सौरभ के रिश्ते पर सवाल, कह दी यह बात

एक बार फिर भारती हुईं अस्पताल में एडमिट, डॉक्टर्स ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -