कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट
कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट
Share:

बिग बॉस के घर में आकर बाहर हो गईं नेहा पेंडसे जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, बिग बॉस के घर से नेहा पेंडसे बेघर हो गई हैं और आप लोगों को पता ही होगा कि पिछले हफ्ते नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा नोमिनेटेड थे और फिर नेहा को घर से बेघर कर दिया गया. अब बिग बॉस से निकलने के बाद नेहा पेंडसे एक बार फिर कपिल शर्मा के शो में काम करना चाहती हैं जी हाँ, इसी के साथ आप यह भी जानते ही होंगे कि कपिल जल्द ही अपने शो 'कपिल शर्मा शो' से वापसी करने वाले हैं.

नेहा पेंडसे ने घर से निकलने के बाद कई इंटरव्यूज दिए जिनमे उन्होंने कहा कि 'वह कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं और अगर उन्हें कपिल शर्मा शो में फिर मौका मिलेगा तो वह इस शो का जरूर हिस्सा बनेंगी' ऐसे में नेहा ने तो हामी भर दी है लेकिन कपिल इस बार में क्या कहते हैं यह अब तक नहीं पता चला है. अब यह तो तय है कि कपिल के साथ नेहा का चांस बन रहा है और वह कपिल के शो में आ सकती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इस साल की शुरुआत में नेहा पेंडसे कपिल शर्मा के शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा की होस्ट थी लेकिन बाद में उन्होंने ये शो बाद में छोड़ दिया था. इसी के साथ वह कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात को भी होस्ट कर चुकीं हैं.

उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर होने की वजह बताते हुए कहा 'मुझे लगता है कि मैं अपनी बात और अपने स्टैंड को आक्रमकता के साथ नहीं रख पाई. मेरी ये सबसी बड़ी गलती थी ये दीपिका के कारण नहीं हुआ है. लेकिन, ये बात सही है कि बिग बॉस के घर में अगर आपनी बात एक बार कहो तो उसे कोई सुनता भी नहीं है' 'आपको एक बात को बार-बार एग्रेसिवली दोहराना पड़ता है. भले ही एक ही मुद्दा हो उसे चीख-चीखकर दस बार बोलेंगे तभी आपकी मौजूदगी घर में महसूस होगी. मैंने वो चीज नहीं की और इसी कारण से मुझ पर आरोप लगा कि मैं कोई स्टैंड नहीं लेती थी.'

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही नेहा ने कहा- 'श्री ने तोड़ दिया मेरा दिल'

बिग बॉस 12: बेघर होते ही श्रीसंत पर भड़की नेहा, दीपिका के लिए कही इतनी बड़ी बात

पति के साथ डेट पर पहुंची नेहा,वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -