बिग बॉस 12: दीपिका का सपोर्ट करते नजर आए श्रीसंत, सुरभी ने लगाए गंभीर इल्जाम
बिग बॉस 12: दीपिका का सपोर्ट करते नजर आए श्रीसंत, सुरभी ने लगाए गंभीर इल्जाम
Share:

इन दिनों लगातार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' के घर में लड़ाइयाँ हो रहीं हैं ऐसे में शो में इन दिनों लग्जरी बजट टास्क चल रहा है. लग्जरी बजट टास्क के दौरान श्रीसंत अपनी हरकतों से अब सभी घरवालों के निशाने पर आ चुके हैं जी हाँ, सभी ने श्री पर निशाना साधा है. आपने कल देखा होगा श्री ने घर के भागने की एक और नाकाम कोशिश की और उसके बाद वह पूरी तरह से अकेले पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपने देखा होगा श्रीसंत जब सीक्रेट रूम से वापस आ थे तो उन्होंने कहा था कि वह घर में आकर दीपिका से बदला लेंगे, लेकिन घर में वापस आने के बाद वह लग्जरी बजट टास्क के दौरान दीपिका की साइड ही खड़े दिखाई दिए और वह दीपिका का सपोर्ट कर रहे हैं.

श्रीसंत की इसी बात को देखकर सभी घरवाले उनपर गुस्सा हो चुके हैं. सुरभी राणा ने श्रीसंत को निशाने पर लेते हुए बोला कि आपको घर में वापस आने से पहले अपने दिमाग का इलाज करवाकर आना चाहिए क्योंकि आपका मानसिक संतुलन खराब है. वैसे दिन की शुरुआत में झगड़ा तब शुरू हुआ जब दीपक ने घोड़ा गाड़ी का घोड़ा कैप छुपा दिया था.

टास्क के मुताबिक इसी घोड़ा कैप को पहनकर घरवालों को ट्रेडमील पर चलना जरुरी था और दीपक के ऐसा करने के बदले में दीपिका ने स्कोरबोर्ड पर दीपिक की टीम के स्कोर्स को मिटाने की कोशिश की जिसके बाद दीपिका ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाईं, लेकिन उनका साथ देने के श्री आए और उन्होंने दीपक का नाम स्कोरबोर्ड से मिटाने के लिए पहले उनके नाम पर थूका फिर दीपक का नाम मिटाते नजर आए. इन सभी बातों से घरवाले नाराज हो गए. खबरों के अनुसार दीपक की टीम ये टास्क जीत जाएगी और शिवाशीष और उन्हें कैप्टन बनाया जाएगा.

कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट

बिग बॉस 12: इस सेलेब को दी जा रही है आम लोगों से भी कम फीस

बिग बॉस 12: घर में होने वाली है दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब होगा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -